ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner : डेढ़ करोड़ का मालिक दो व्यक्ति बना आखिर कैसे लगाया था टीम

ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner “दोस्तों आज dream11 पर पहला रैंक में दो युवक आया जो कि पहला रैंक आने वाले व्यक्तियों ने टीम लगाया था जिंबॉब्वे तथा इंडिया का तीसरा मुकाबला में चलिए जान लेते हैं किस प्रकार से यह लोग टीम बनाया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिसमें से दोनों युवक ने किस प्रकार से टीम बनाया था पूरी जानकारी आप लोग को बताएंगे देखिए. Dream11 पर 831.5 कुल पॉइंट आया जिसके चलते दोनों युवक का से नंबर आया और दोनों एक नंबर पर आया.

दोनों व्यक्तियों का कप्तान और उप कप्तान अलग फिर भी नंबर वन पर दो व्यक्ति आया।

दोस्तों आप सभी को बताना चाहूंगा dream11 पर दो व्यक्ति जो की नंबर वन लेकर आया है और दोनों का कप्तान उल्टा-पुल्टा है मतलब यह है कि पहला व्यक्ति शुभमन गिल को कप्तान दिए हैं और वहीं पर उप कप्तान के रूप में वॉशिंगटन सुंदर को दिए हैं

ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner
ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner team 1

परंतु दूसरा जो व्यक्ति पहला नंबर लेकर आया है उन्होंने वाशिंगटन सुंदर को कप्तान दिए हैं और उप कप्तान में शुभ मंगल को दिए हैं फिर भी इन दोनों का एक ही जैसा पॉइंट आया और दोनों डेढ़ करोड़ का हकदार बना.

ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner
ZIM VS IND Dream11 1.5 Crore Winner team 2

डेढ़ करोड़ विजेताओं ने किस प्रकार से खिलाड़ियों का चयन किया था?

दोस्तों आप सभी को मैं जानकारी देना चाहूंगा और पिछली बार भी हम आप लोग को बता दिए थे कि जिस दिन जो खिलाड़ी चलता है उसका दूसरा मुकाबला में वह खिलाड़ी फ्लॉप रहता है से इस प्रकार से हुआ शायद यह लोग हमारा प्रेडिक्शन को देखा था इसलिए यह लोग आज कप्तान के रूप में बदलाव किया गया आप सभी को बताना चाहूंगा वाशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल पिछला मुकाबला में नहीं चला था और आज यह दोनों चला और दोनों ही छप्पर फाड़ पॉइंट दिया तो यह भी एक खुफिया ट्रिक है.

साथ ही साथ यह दोनों युवक ने 831 दशमलव 5 पॉइंट लेकर आया और दोनों ही नंबर वन पर आकर। अपना नाम रोशन किया, आप सभी को बताना चाहूंगा इन डेढ़ करोड़ में से एक युवक को 90 लाख का पुरस्कार मिला और वहीं पर दूसरे युवक को 90 लाख। का प्राइस मिला आप सभी को पता ही होगा अगर नंबर वन पर जो भी व्यक्ति आते हैं तो उसको डेढ़ करोड़ दिया जाता लेकिन दो व्यक्ति आ गए इसलिए  रुपया का बंटवारा हुआ.

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL
VISITTRENDING NEWS
VISITSARKARI YOJANA

 

Leave a Comment