NEET UG Paper Leak 2024 : 10 लख रुपए लेकर NEET की परीक्षा दिलाने वाले युवक का हुआ पर्दाफाश

NEET UG Paper Leak 2024 : दोस्तों हाल ही में एक खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें सामने यह आ रहा है कि देखिए नित 2024 का जो परीक्षा आयोजित कराई गई उसमें 10 लख रुपए लेकर NEET की परीक्षा दिलाने वाले युवक का हुआ पर्दाफाश और साथ ही साथ परीक्षा केंद्र में पकड़ा गया और वह डमी कैंडिडेट एमबीसीएस थर्ड ईयर का छात्र थाबताना चाहूंगानीट परीक्षा आयोजित को लेकरयह जोपेपर वायरल काखबर फैल रही है उसके बारे में पूरा जानकारी आप लोगों को प्रदान करेंगेपोस्ट को अंत तक पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मैं आप लोगों को जानकारी देना चाहूंगा यह मामला गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल मल्टीपरपज केंद्र पर हुआ और साथ ही साथ दिन रविवार के थे इस मामले में सबसे बड़ा हाथ किसका था आप लोगों को यहां पर बताया जाएगा।

NEET UG Paper Leak 2024 : 10 लख रुपए लेकर NEET की परीक्षा दिलाने वाले युवक का हुआ पर्दाफाश

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि यह बंदा किसी दूसरे परीक्षार्थी का परीक्षा देने के लिए 10 लाख का सौदा किया था परंतु एग्जाम सेंटर में रंगे हाथों पकड़ा गया और साथ ही साथ पुलिस को इसका भनक लगते ही इनसे पूछताछ शुरू की जिसमें से पूरा खुलासा किया गया और उस पुलिस के हवाले सौंप दिया गया और उसी में पता चला कि यह युवा के डमी और मुख्य परीक्षार्थी थे जिन्होंने 10 लाख का सौदा किया था परीक्षा देने के लिए।

 

युवक के चार दोस्तों को भी गिरफ्तार किया और उसका कर भी बरामद कर दिया गया थाना मथुरा गेट पुलिस के पास यह मामला किया जो की इन्वेस्टिगेशन एडीशनल सुपरिटेंडेंट का पुलिस स्पेशल एंड बिगेस्ट अखिलेश शर्माजी कर रहे हैं। 

दोस्तों काफी पूछने के बाद पता चला कि यह जो युवक थे यह अजमेर से एमबीबीएस कर रहा था परंतु युवक रंगे हाथों पकड़े गए अब इन पर कड़ी से कारी करवाई होगी जो की होना भी चाहिए।

Important Links

Telegram GroupClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel