RCB VS GT Pitch Report : बेंगलुरु की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज किसको मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा देख संपूर्ण जानकारी

RCB VS GT Pitch Report :दोस्तों आईपीएल का 52 व मैच गुजरात टाइटंस वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेली जाएगी जो कि यह मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेली जाएगी जिसके तहत आप लोग को इस पोस्ट के माध्यम से बताया जाएगा इसका RCB VS GT Pitch Report पिच रिपोर्ट कैसा है इस बीच में कौन सा प्लेयर का प्रदर्शन कैसा है सभी जानकारी आप लोगों को सटीक रूप से मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

टीम बनाकर खेलते हैं तो उसके भी बारे में बताया जाएगा कि आप लोग कौन सा प्लेयर को आज अपने टीम में सम्मिलित करेंगे सभी जानकारी के लिए पोस्ट को अंतर पड़े यहां पर आप लोग को सभी जानकारी डीटेल्सके साथ देखिए सबसे पहले हम आप लोगों को इसका पिच रिपोर्ट बताते चलें उससे पहले आप लोग को यह जानकारी होना चाहिए।

देखिए पिछला मैच आप लोगों का यहां पर जो मैच खेली गई वह 20 दिन पहले हुई थी रॉयल चैलेंज बेंगलुरु और उसके बाद हैदराबाद के बीच इन दोनों मुकाबले में 549 रन बनाई गई थी हैदराबाद में इस दौरान आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा रन बनाया था मतलब 287 रन बना दिया था।

RCB VS GT Pitch Report : बेंगलुरु की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज किसको मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा देख संपूर्ण जानकारी

दोस्तों अगर बात करें पिच रिपोर्ट  देखिए यहां पर जो भी पहले टॉस जीती है गेंदबाजी करने का निर्णय लेती है क्योंकि बाद में उसके चलते बैटिंग करना काफी ज्यादा आसान हो जाता है और साथ ही साथ  उसके कारणकाफी ज्यादा बेहतरीन हो जाता है।

RCB VS GT Pitch Report
RCB VS GT Pitch Report

साथ ही साथ दोस्तों यहां पर औसतन स्कोर 200 प्लस का होता है क्योंकि यहां पर बल्लेबाजी करना काफी ज्यादा आसान है पेश बॉलर को यहां पर मदद नहीं है जिसकी चलते रनों की बरसात होती है चिन्नास्वामी स्टेडियम पर।

एम चिन्नास्वामी आईपीएल आंकड़े और रिकॉर्ड

दोस्तों अगर चिन्नास्वामी आईपीएल आगे की बात करें तो नीचे आप लोगों को हम बता दिए हैं कि कितना मैच खेली गई है बल्लेबाजी करते हुए कितना जीती है हरी है सभी जानकारी आप लोगों को दिए हैंदेख लीजिए-

मैच- 92
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए मैच- 39
टारगेट का पीछा करते हुए जीते गए मैच- 49
टॉस जीतकर जीते गए मैच- 49
टॉस हारकर जीते गए मैच- 39
नो रिजल्ट- 4
हाइएस्ट स्कोर- 287/3
लोएस्ट स्कोर- 82
पहली पारी का औसतन स्कोर- 167
हाइएस्ट स्कोर इन चेज- 213

Important Links

Telegram GroupClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel