IND Vs ZIM Dream11 Prediction Today : 1.5 करोड़ जितना है तो इस तरह बनाओ टीम

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

IND Vs ZIM Dream11 Prediction Today :आज मैं आप तमाम फेंटेसी एप्लीकेशन पर टीम बनाने वाले युवक को डेढ़ करोड़ जीतने वाली टीम. देने वाला हूं साथ ही साथ अगर आप लोग हमारा इस प्रेडिक्शन को बहुत ही अच्छी तरह पढ़ लेते हैं तो कोई आपको हर नहीं पाएगा जी बिल्कुल सत्य बात बता रहा हूं देखिए आज जो मुकाबला होने वाली है 4:00 बजे. जिंबॉब्वे तथा भारत के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाली है क्योंकि दोनों ही टीम एक-एक मुकाबला जीत हासिल कर लिए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप तमाम खेल प्रेमियों को पता ही होगा कि जिंबॉब्वे तथा इंडिया का जो मैच खेली जाएगी हरारे स्पोर्ट क्लब में खेली जाएगी और सभी मैच इसी मैदान पर खेलने के बारे में बताया गया है चलिए इस मैदान के बारे में कुछ आप लोगों को बता देते हैं ताकि आप लोग फेंटेसी टीम बनाने में काफी ज्यादा सहयोग मिलेंगे.

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

जिंबॉब्वे तथा इंडिया का मैच में किसका सबसे ज्यादा है जीतने का चांस.

देखो मेरे यारो मेरी बहनों आप सभी को जानकारी देना चाहूंगा. भारत ने अपना पहला मुकाबला जिंबॉब्वे के साथ खेली थी जिसमें से भारत को करारी हार मिला था फिर इस हार का बदला लेने के लिए जब इंडिया की टीम दूसरा मुकाबला में उतरे तो इस तरह से जिंबॉब्वे को हराया जैसे कोई. इंडिया के टक्कर में हो ही ना.

जी आज तीसरा मुकाबला में भी भारत का 90% चांस है कि भारतीय टीम ही. इस मुकाबले को जीत पाएंगे. चलिए यह तो हो गई विनिंग चांस के बारे में अब बात कर लेते हैं यहां का पिच रिपोर्ट के बारे में

IND Vs ZIM Dream11 Prediction Today

देखो नीचे आपको कप्तान के रूप में ऋतुराज गायकवाड लेने के लिए बोला हूं और वहीं पर उप कप्तान में आप लोग अभिषेक शर्मा को ले सकते हैं अभिषेक शर्मा को अगर आप चाहे तो ड्राप कर सकते हैं क्योंकि वह पिछला मुकाबला काफी अच्छा खेला था

यह ध्यान रखेंगे और यह लॉजिक है जो पिछला मुकाबला अच्छा करता है तो आगे वाला मुकाबले में फलों भी रहता है तो आप लोग टीम में सम्मिलित करेंगे लेकिन कप्तान उप कप्तान नहीं देंगे वैसे रिस्की अगर लेंगे तो आप लोग कप्तान, कप्तान दे सकते हैं यह आप पर डिपेंड है. ठीक, ठीक.

कप्तान – रुतुराज गायकवाड़

उपकप्तान – अभिषेक शर्मा

विकेटकीपर  – संजू सैसमन

बल्लेबाज – वेसली मधेवेरे, शुभमन गिल, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर – शिवम दुबे

गेंदबाज – आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, सिकंदर रज़ा

IND Vs ZIM Dream11 Prediction Today

 

IND Vs ZIM Dream11 Prediction Today

जिंबॉब्वे तथा भारत का प्लेइंग इलेवन T20 तीसरे मुकाबले का.

भारतः शुभमन गिल (कप्तान), अभिषेक शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, रियान पराग, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, हर्षित राणा।

जिंबाब्वेः वेस्ली मधवेरे, इनोसेंट काइया, ब्रायन बेनेट, सिकंदर रजा (कप्तान), डियोन मायर्स, जोनाथन कैंपबेल, क्लाइव मडांडे (विकेटकीपर), वेलिंगटन मसाकाद्जा, लुक जोंग्वे, ब्लेसिंग मुजाबरबानी, तेंडाई चतारा।

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

Leave a Comment