Harare Sports Club Pitch Report 3rd T20 Match : बॉलर्स का चलेगा चाल​ या फिर बैट्समैन करेंगे बवाल

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

Harare Sports Club Pitch Report 3rd T20 Match :दोस्तों इस मैदान में हम आप लोग को यह जानकारी बताएंगे कि अब तक इस मैदान पर सबसे ज्यादा विकेट कितना लिया गया हैं सबसे ज्यादा रन कितना बना हैं क्योंकि आप सभी को पता ही होगा. जिंबॉब्वे तथा भारत का T20 सीरीज चल रहा है जिसमें से आप लोग. इस मैदान के बारे में रिपोर्ट. निकालने के लिए हमारे इस पोस्ट पर क्लिक करके आए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सबसे पहले हम यह आप लोग को जानकारी देंगे देखिए इस मैदान पर अब तक 229 रन बन चुके हैं 6 विकेट गवाएं बता दो यह जो 229 रन बनाए थे ऑस्ट्रेलिया की टीम में बनाया था अच्छे विकेट गंवाकर और वहीं पर जिंबॉब्वे को हराया था काफी बुरी तरह से, तो यहां पर बैटिंग के लिए अच्छा मैदान मानी जाती है सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच (172) और डी अर्की शार्ट (46) की शानदार बल्लेबाजी की थी।

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

तो अगर बात किया जाए मैदान में फिर इतना रन कम क्यों बनते हैं तो मैं आप लोगों को साफ-साफ बता दूं देखिए. यह जो मैदान है ना बिल्कुल बैलेंस की है यहां पर बैट्समैन भी अच्छी तरह से बैटिंग करते हैं और बॉलर्स भी अच्छी तरह से बोलिंग करते हैं परंतु. कभी-कभी. यहां पर स्पिन गेम वालों को काफी ज्यादा स्विंग मिल जाती है इसलिए यहां पर स्पिन बॉलर्स का भी बोलबाला रहता है.

Harare Sports Club Pitch Report in Hindi

इस मैदान पर आपका. 50 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 29 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत दर्ज हुई है और वहीं पर 21 मैच. बाद में बैटिंग करने वाली को जीत हुई है तो यहां पर ज्यादा कुछ अंतर नहीं है परंतु यहां पर तो उसके बाद बैटिंग करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. टीम के कप्तान.

और दोस्तों आज जो मैच खेली जाएगी इसमें से यह अनुमानित लगाया जा रहा है कि इस ग्राउंड पर आज 229 रन वाला रिकॉर्ड टूटेगी अगर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो क्योंकि आप लोग को पता ही होगा पिछला मुकाबला में अभिषेक शर्मा का कितना ताबड़तोड़ प्रदर्शन रहा था तो यहां पर बैटिंग करना बहुत ही ज्यादा आसान है अगर तेज हवा के साथ। मौसम में कोई बदलाव न हो, तो. नीचे आप लोग देख लीजिए टेबल पर प्रदर्शन।

Harare Sports Club Pitch Report 3rd T20 Match

इससे आप लोग काफी ज्यादा टीम लगाने में सक्षम रहेंगे क्योंकि आपको नीचे टेबल पर दिखा दिया है पूरी रिकॉर्ड T20 मुकाबले में इस स्टेडियम का.

कुल मैच अब तक खेले गए हैं।50
पहले बल्लेबाजी जीते गए मैच की संख्या।29
पहले गेंदबाजी जीते गए मैच की संख्या।20
पहली पारी का एवरेज स्कोर152
दूसरी पारी का एवरेज स्कोर133
सबसे हाईएस्ट स्कोर 20 ओवर में229/6 ऑस्ट्रेलिया ने बनाया था।
टेलीग्राम ग्रुप व्हाट्सएप चैनल का लिंक नीचे दिया गया है आप लोग ज्वाइन कर सकते हैं अपने हिसाब से ज्वाइन करेंगे तो यहां पर आपको काफी ज्यादा जानकारी प्राप्त करने को मिलेंगे
Whatsapp Channelclick here
Telegram Groupclick here

Leave a Comment