IND VS BAN Pitch Report Hindi : 1.5 करोड़ जीतने का सुनहरा मौका! ऐसे बनाए आज का मैच में ड्रीम 11 टीम 

IND VS BAN Pitch Report Hindi : दोस्तों आज इंडिया बनाम बांग्लादेश के बीच रात्रि 8:00 बजे कर T20 का महा मुकाबला हम सभी को देखने को मिलेगी बताना चाहूंगा इस मैच में T20 की मैच Nassau County International Stadium New York खेली जाएगीविश्व कप के लिए अभ्यास मैच होगी ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बताते चलें अगर आप लोग टीम बनाकर करोड़पति बनना चाह रहे हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें यहां पर आप लोगों को पूरी सटीक पिच रिपोर्ट बताए हैं और साथ ही साथ यहां पर हेड टू हेड इस ग्राउंड पर कौन सा प्लेयर का ज्यादा प्रदर्शन है उसके बारे में बता दिए हैं पोस्ट को पूरा-पढ़ सभी जानकारी यहीं पर आप लोग को मिल जाएगी। 

Nassau County International Stadium New York : कैसा रहेगा बेटिंग बॉलिंग के लिए!

दोस्तों आज का मैच जो खेली जाएगी नीशू काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम न्यू ईयर पर यहां पर जो भी टीम पहले टॉस जीत थी वह सीधा बैटिंग करने का निर्णय लेगी क्योंकि बाद में बैटिंग करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है ।

क्योंकि पिक स्लो हो जाती है इसी कारण से टीम के कप्तान टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लेते हैं और यहां पर जीत का अनुमान भारत का है 70% और वहीं पर बांग्लादेश का जीत की चांस 30% तक रहा गया है।

IND VS BAN Pitch Report Hindi
IND VS BAN Pitch Report Hindi

दोस्तों अगर बात करें तो देखिए सेकंड इनिंग में यहां पर स्पिन गेंदबाज को भी मदद मिलती है 30 साल होने के कारण स्पिन गेंदबाज इस मैच में काफी ज्यादा पकड़ में आएंगे इसलिए आप लोग स्पिन गेंदबाज को भी अपने dream11 टीम पर सम्मिलित करेंगे।

IND VS BAN Pitch Report Hindi

दोस्तों यहां पर आप लोगों को टॉस होने के बाद जो पहले बैटिंग करने का फैसला करेगी उसे टीम में आप लोगों को 6 से 7 प्लेयर अवश्य लेने होंगे और उसमें आप लोगों को स्पेन गेंदबाजों को भी सम्मिलित करना होगा क्योंकि इस ग्राउंड पर स्पिन गेंदबाज का काफी ज्यादा बोलबाला रहेगा यह बात को आप लोग अवश्य ध्यान में रखेंगे।

और वहीं पर आप लोगों को सेकंड इनिंग में जो बैटिंग करेंगे उनमें आप लोगों को कम ही बैट्समैन को लेना होगा और याद रहे रिस्की प्लेयर सेकंड इनिंग की टीम का ही चंगे क्योंकि सेकंड इनिंग में बैटिंग करना थोड़ा मुश्किल रहेगा अगर जो बैट्समैन चल गया तो फिर रनों को बरसात कर सकता है।

IND VS BAN कैसा रहेगा मौसम ?

दोस्तों जब न्यूयॉर्क में मैच खेली जाएगी तो यहां का मैच के दौरान तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक बताया जा रहा है और वहीं पर दिन के समय में 25 से 27 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा तापमान।

दोस्तों बारिश की संभावना सुबह में 2% है और रात में बढ़कर 4% हो जाती है। आर्द्रता 36% से 55% के बीच रहेगी।

भारत का सभी खिलाड़ी :

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ग्रुप ज्वॉइन कीजिए

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए
टीम अपडेटक्लिक कीजिए 

2 thoughts on “IND VS BAN Pitch Report Hindi : 1.5 करोड़ जीतने का सुनहरा मौका! ऐसे बनाए आज का मैच में ड्रीम 11 टीम ”

  1. जी प्राईम करा देना होगा आप बहुत अच्छे लगते हैं

    Reply

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel