T20 World Cup के लिए अमेरिका पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम !

T20 World Cup : जैसा कि आप सभी खेल प्रेमियों को पता ही होगा 2024 में फाइनल वर्ल्ड कप T20 का महा मुकाबला शुरू हो रही है जिसमें से वेस्टइंडीज और अमेरिका में यह T20 मैच होंगे और इस मैच में खेलने के दौरान भारतीय क्रिकेट के सभी खिलाड़ी अमेरिका पहुंच चुके हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और भारत का पहला मैच रविवार के दिन होंगे चलिए अब बात कर लेते हैं इस एस्कॉर्ट में 11 खिलाड़ी कौन-कौन सम्मिलित हैं और साथ ही साथ आप लोगों को बताना चाहूंगा इस स्क्वाड में विराट कोहली हार्दिक पांड्या जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी सम्मिलित है और वहीं पर इसका जो मुख्य कोच है वह राहुल द्रविड़ और उसके साथ-साथ सभी स्टाफ सम्मिलित हैं और यह लोग न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं।

T20 World Cup के लिए अमेरिका पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम !

साथ ही साथ दोस्तों आप लोगों को मैं बताना चाहूंगा इस लीग में काफी बड़े दिग्गज खिलाड़ी समेत है जैसे कि रोहित शर्मा भी जसप्रीत बुमराह मोहम्मद सिराज सूर्यकुमार यादव को ऋषभ पंत शिवम दुबे रविंद्र जडेजा इत्यादि खिलाड़ी सम्मिलित है और वहीं पर रिजर्व खिलाड़ी शुभमन गिल खलील अहमद आवेश खान यह सब मौजूद रहेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत का ग्रुप शेड्यूलः

भारत बनाम आयरलैंड-5 जून न्यूयॉर्क में खेली जाएगी
भारत बनाम पाकिस्तान –9 जून न्यूयॉर्क में खेली जाएगी
भारत बनाम यूएसए –12 जून न्यूयॉर्क में खेली जाएगी
भारत बनाम कनाडा –15 जून फ्लोरिडा में खेली जाएगी

T20 World Cup के लिए अमेरिका पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम !

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीमः

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Telegram Groupclick here
WhatsApp Channelclick here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel