RCB Vs RR Dream11 Prediction: एलिमिनेटर मुकाबले में टीम लगाकर बन सकते हैं करोड़पति देखें कौन सा प्लेयर को आज चुने अपने टीम पर !

RCB Vs RR Dream11 Prediction :आज का महा मुकाबला एलिमिनेटर रॉयल चैलेंज बेंगलुरु एवं राजस्थान रॉयल के बीच खेली जाएगी इसमें से जो भी मैच जीती है वह सीधे क्वालिफायर 2 में प्रवेश करेगी और जो मैच हार जाएगी वह सीधे अपने घर प्रवेश कर जाएगी मतलब इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो इसमें आप लोगों को बताया जाएगा आज का dream11 प्रेडिक्शन के बारे में साथ ही साथ अगर आप लोग टीम बनाकर खेलते हैं तो यहां पर आप लोगों को सभी फ्लेयरों का रिकॉर्ड प्रदर्शन के बारे में बताया जाएगा ताकि आप लोग ₹59 लगा करती है करो रातों-रात जीत सके पोस्ट को पूरा पड़े सभी जानकारी बताई गई है।

RCB Vs RR Dream11 Prediction & Pitch Report

दोस्तों सबसे पहले पिच रिपोर्ट के बारे में बात कर लेते हैं यहां पर स्विंग बॉलर्स को काफी ज्यादा मदद मिलती है और साथ ही साथ बल्लेबाज को बैटिंग करना भी आसान हो जाता हैं कुछ ओवर के बाद।जाता है मतलब यह है कि बल्लेबाज अच्छे रन बना लेते हैं ।

परंतु अगर उसके आगे स्विंग बॉलर्स है तो आप स्वयं बोला उसको रिस्की के रूप में ले सकते हैं क्योंकि इस पेज पर स्विंग बॉलर्स का दबदबा रहता है। यहां पर एवरेज स्कोर 190 तक का है ।

RCB VS RR Head To Head Record

यहां पर इन दोनों के मैच के बीच आमने-सामने रिकॉर्ड की बात किया जाए तो यहां पर थोड़ा सा बेंगलुरु की टीम आगे है मतलब 30 मैच खेली है दोनों आमने-सामने विरोध हुई है जिसमें से 15 मैच बेंगलुरु की टीम जीती है ।

और वहीं पर राजस्थान रॉयल की टीम 13 बार जीती है और वहीं पर 2 मैच बिना कोई रिजल्ट जारी हुई है मतलब 2 मैच का कोई रिजल्ट नहीं आया है उसके बाद बात करें आज का तो आज 70% रॉयल चैलेंज बेंगलुरु जीतने का चांस रखे हैं और वहीं पर 30% हैं जीत की।

RCB VS RR Head To Head Record
RCB VS RR Head To Head Record

 

RCB Vs RR Dream11 Prediction
RCB Vs RR Dream11 Prediction

RCB Vs RR Dream11 Prediction Hindi & Dream 11 Team

दोस्तों नीचे मैं आप लोगों को टीम दे रहा हूं यह सभी टीम आप अपने dream11 टीम पर चुन सकते हैं ध्यान रहे तो उसके बाद काफी प्लेयर्स का चयन होंगे तो इसके लिए आप लोग टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन कर लीजिए वहां पर भी आप लोग को अपडेट दे दिया जाएगा।

RCB VS RR dream 11 Team
RCB VS RR dream 11 Team 1

 

RCB VS RR dream 11 Team
RCB VS RR dream 11 Team 3

 

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए
टीम अपडेटक्लिक कीजिए

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

1 thought on “RCB Vs RR Dream11 Prediction: एलिमिनेटर मुकाबले में टीम लगाकर बन सकते हैं करोड़पति देखें कौन सा प्लेयर को आज चुने अपने टीम पर !”

  1. मैं एक गरीब हूं तेरे घर में कोई नहीं है एक सिर्फ मेरी मां और मैं बहुत गरीब घर की मजबूर लड़का हूं इलाज के लिए पैसा नहीं है dream11 इसी की उम्मीद में लग रहा हूं इस टीम जीत जाऊंगा मेरी इलाज मेरी गिनती सुनो कर और मेरा ध्यान दीजिए आज कुछ ऐसा गरीब के साथ जो हमारी भी जिंदगी में आपका गरीब बेटा इंतजार करेगा जवाब देना

    Reply

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel