KKR Vs Srh Dream 11 Winner : 20 टीम लगाकर 18वा टीम से बना 3 करोड़ का मालिक देखें कैसे बनाया था टीम

KKR Vs Srh Dream 11 Winner  : दोस्तों आज का महा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेली गई यह क्वालीफायर वन मैच था जिसमें से सनराइजर्स हैदराबाद में पहले बैटिंग करते हुए मात्र 20 ओवर पर अपना सभी विकेट गंवाकर 159 रन ही बना पाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और वहीं पर इसका जवाब देने के लिए जब कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज बैट्समैन उतरे तो मात्र अपना दो विकेट गंवाकर 13.4 ओवर में ही 164 रन बना दिए जो की काफी धमाकेदार प्रदर्शन रहा और फाइनल में प्रवेश कर गए। 

20 टीम लगाकर 18वा टीम से बना 3 करोड़ का मालिक देखें कैसे बनाया था टीम

दोस्तों बताना चाहूंगा आज का जो करोड़पति बना है वह 18वा टीम से करोड़पति बना है मतलब उन्होंने एक ही कॉन्टेस्ट में 20 टीम लगाया था जो की 18वी टीम के बदौलत नंबर वन लेकर आए।

KKR Vs Srh Dream 11 Winner
KKR Vs Srh Dream 11 Winner

और कुल पॉइंट 873.5 आया जिसके चलते प्रथम रैंक पर आए और वह बन गए 3 करोड़ का हकदार मात्र 59 रुपया लगाकर 3 करोड़ जीत गए हैं।

Dream11 3 करोड़ विजेता का टीम किस प्रकार से था : KKR Vs Srh Dream 11 Winner Team

दोस्तों मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा इन्होंने जो 873.5 पॉइंट लाए हैं इनका कप्तान के रूप में श्रेयस अय्यर था जो की  श्रेयस ईयर काफी धुआंधार बैटिंग किए हैं आज जो की कप्तान के रूप में इन्होंने कुल पॉइंट 194 पॉइंट दिए ।

KKR Vs Srh Dream 11 Winner
KKR Vs Srh Dream 11 Winner

और वहीं पर अगर वह कप्तान के बारे में कहा जाए तो मिचेल स्टार्क थे यानी इन्होंने तीन विकेट चटका कर और साथ ही साथ प्रदर्शन करके 148.5 उपकप्तान के रूप में दिए कुल मिलाकर 873.5 आया और बन गए 3 करोड़ का हकदार।

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
टीम अपडेटज्वाइन कीजिए 
व्हाट्सएप चैनलज्वाइन कीजिए

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel