Dream 11 Team Kaise Banaye : Dream 11 2 Team Combination ट्रिक देखे

Dream 11  Team Kaise Banaye : dream11 में दो टीम आखिर कैसे बनाएं किस प्रकार से कॉन्बिनेशन करके आप लोगों को dream11 में 2 टीम बनाना है कि आप लोग 2 में से एक टीम से आप लोग 100% जीत हासिल कर सकते हैं इसके बारे में पूरी बातें आप सभी लोगों को हमेशा आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो अगर आप लोग भी एक dream11 यूजर से और आपको भी dream11 से सपना है 2 करोड रुपए जीतने का तो आज का यह आर्टिकल आप लोगों को ध्यान से पढ़ें क्योंकि आप लोगों को हम इस आर्टिकल में दो टीम बनाने के कांबिनेशन के बारे में बताऊंगा कि किस कांबिनेशन से आप लोगों को 2 टीम बनाना है।

Dream 11 Team Kaise Banaye 2024 Full Details

आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि dream11 में अगर आप लोग दो टीम ट्रिक लगाकर बनाएंगे तो आप लोग आसानी से किसी एक टीम के द्वारा फर्स्ट रैंक हासिल कर सकते हैं और आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा अगर आप लोग हर रोज मुकाबला का प्रेडिक्शन लेना चाहते हैं।

तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाइए क्योंकि व्हाट्सएप पर हम हर रोज मुकाबला का प्रेडिक्शन वहां पर डालते हैं और आप लोगों को हम यह भी व्हाट्सएप ग्रुप में जानकारी देते हैं कि कौन सा खिलाड़ी इस मुकाबले में अच्छा चलने वाले हैं और आप लोगों को हम यह भी जानकारी देते हैं कि कौन सा खिलाड़ी को आप लोगों को ड्राप करना है ।

Dream 11 Team Kaise Banaye : Dream 11 2 Team Combination ट्रिक देखे- 

अगर आप लोग भी dream11 से एक करोड रुपए जीतना चाहते हैं यानी आप लोग भी dream11 से फर्स्ट रैंक हासिल करना चाहते हैं तो इसके लिए आप लोगों को सबसे पहले dream11 पर दो टीम क्रिएट कर लेना है ।

और दोनों टीम में पहला ट्रिक यह लगाना है कि दोनों टीम में अलग-अलग खिलाड़ियों का चयन करना है उसके बाद की ट्रिक की जानकारी आप लोग आगे पढ़ सकते हैं

dream11 पर दो टीम इस ट्रिक से बनाएं

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि अगर आप लोग dream11 पर दो टीम बनाते हैं तो इस बात का आप लोगों को ध्यान रखना होगा ।

कि आप लोगों को कम रुपया वाला कॉन्टेस्ट में ही भाग लेना होगा और आपको बताना चाहूंगा दोनों टीम में अलग-अलग कप्तान और उप कप्तान को चयन करना होगा ।

Dream11 में ऐसे पता करें कौन सा खिलाड़ी चलेंगे

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि अगर आप लोग किसी भी मुकाबला का dream11 पर टीम बनाते हैं तो आप लोगों को यह पता करना होगा कि कौन सा खिलाड़ी इस मुकाबले में चलने वाले हैं तो यह पता करने के लिए आप लोग हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाइए वहां पर हम आप लोगों को अपडेट देते रहते हैं मुकाबला शुरू होने से पहले ।

आप लोगों को वहां पर हम अपडेट देते हैं कि इस मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी चलने वाला है किस खिलाड़ी को आप लोगों को टीम बनाने के समय चयन करना चाहिए इसलिए आप लोग व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़ जाइए।

Dream 11 Team बनाने के समय ये खिलाड़ी को करें ड्रॉप

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा dream11 में दो टीम जैसे ही आप लोग बनाते हैं तो दो टीम में से वह खिलाड़ी को ड्राप करना है जो खिलाड़ी को सबसे अधिक व्यक्ति लोगों ने चुना है वह खिलाड़ी को आप लोगों को dream11 में टीम बनाने का समय ड्राप करना है ।

और अगर आप लोग टीम बनाने से पहले यह पता करना चाहते हैं कि कौन सा खिलाड़ी को ड्राप करना है तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में भी जुड़ सकते हैं टीम बनाने से आधा घंटा पहले आप लोगों को वहां पर हम सूचित करते हैं कि कौन-कौन से खिलाड़ी को ड्राप करना है आप लोगों को और कौन नए खिलाड़ी को चयन करना है अपने टीम में ।

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

 इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है । 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel