Mi Vs LSG Team : अपने फेंटेसी टीम में इन 11 प्लेयर को चुने यह आपको बनाएंगे रातों-रात करोड़पति !

Mi Vs LSG Team : दोस्तों आज का आखिरी मैच मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच है यह मैच मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम पर खेली जाएगी यहां पर बैटिंग करना बहुत ही ज्यादा आसान है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

देखिए यहां पर दोनों टीम का आखिरी  मैच है और वह लोग चाहेगी कि हम अंत का मैच बहुत ही अच्छा से खेलें और अर्जित करें । क्योंकि इस साल मुंबई इंडियंस का बात किया जाए तो उनका भी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है ।

Mi Vs LSG Team Full Report

और वहीं पर केवल राहुल की टीम लखनऊ सुपर साइंस की बात किया जाए तो यह भी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है तो चलिए बात कर लेते हैं अगर आप लोग ड्रीम टीम बनाते हैं 11 पर या कोई भी फेंटेसी एप्लीकेशन पर खेलते हैं तो आपको कौन सा प्लेयर को चुन्ना है ।

Mi Vs LSG Team
Mi Vs LSG Team

क्योंकि आज रनों की अंबार लगा सकती है और दोनों टीम में चाहेगी इस मैच को जीत कर समाप्त करना मतलब इस साल के दौर समाप्ति होगी तो चलिए बात कर लेते हैं आप लोग पूरा पोस्ट को अंक तक पढ़े। 

Mi Vs LSG Dream 11 Team : इन खिलाड़ियों का चयन करें !

विकेट कीपर में चुने – 

दोस्तों जैसा कि मैं आप लोगों को अगर विकेटकीपर के बारे में बात करूं तो यहां पर आप लोग केएल राहुल को ले सकते हैं उसके साथ-साथ निकोलस पूरन को भी ले सकते हैं ।

और बात रही  किशन की तो इस साल ईशान किशन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है तो आप उनको ड्राप भी कर सकते हैं और ध्यान रहे आप कल राहुल को कैप्टन या उपकेतन ट्राई कर सकते हैं।

बैट्समैन में चुने – 

दोस्तों और वही बैट्समैन की बात करें तो आप बैटिंग में सूर्यकुमार यादव को रख सकते हैं उसके बाद विवेक वर्मा को भी सम्मिलित कर सकते हैं रोहित शर्मा को भी आप ले सकते हैं ।

दोस्तों देखिए मैं बात कर रहा हूं यहां पर टीम डेबिट की टीम डेविड अगर चेंज करते हुए मुंबई इंडियन एस करती है तो उसे समय आप टीम डेबिट को अपनी टीम में ले सकते हैं अगर मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करती है तो टीम डेविड को बिल्कुल ना लें।

आल राउंडर में इन खिलाड़ियों को चुने

दोस्तों अगर हम ऑलराउंडर की बात करें तो देखिए यहां पर ऑलराउंडर के रूप में आप हार्दिक पांड्या को ले सकते हैं उसके बाद अगर चेसिंग करते हुए लखनऊ सुपर जेंट्स करती है तो आप मार्क स्टोनिएस इसको भी ले सकते हैं ।

और उसको कैप्टन या वाइस कैप्टन ट्राई कर सकते हैं याद रहे चेसिंग करने वाली टीम लखनऊ होंगे तब।

बॉलर्स में इनको चुने – 

दोस्तों अगर आपको हम बॉलर्स की बात करें तो देखिए यहां पर आप अरशद खान जो कि पिछली बार पहले ही मैच पर 53 रन बना दिए थे तो उनको आप ट्राई कर सकते हैं ।अपने फेंटेसी टीम में साथ ही साथ बुमराह तो आपका रहेगा ही और साथ आप लोग पीयूष चावला को भी ले सकते हैं ।

दोस्तों और आप लोगों को मैं बताना चाहूंगा नवीन उल हक जो की डेथ ओवर पर अच्छा बोलिंग करते हैं तो उनको भी आप अपने टीम पर ले सकते हैं।

तो इस तरह से आप लोग को टीम बनानी है देखिए बताना चाहूंगा तो उसके बाद कुछ फ्लेयरों का चेंजिंग किया जाएगा इसलिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए वहां आप लोग को आगे का अपडेट मिल जाएगा धन्यवाद। 

Mi Vs LSG Dream 11 Team
Mi Vs LSG Dream 11 Team

 

Update links

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए
टीम अपडेटक्लिक कीजिए 

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel