IPL 2024 RCB VS CSK : अगर बारिश के कारण कटे ओवर्स, तो RCB के मुश्किलें बढ़ सकती है, जाने समीकरण क्या कहते हैं ?

IPL 2024 RCB VS CSK : अगर बारिश के कारण ओवर कट जाए तो आरसीबी के मुश्किल कैसे बढ़ सकती है और आज का समीकरण आखिर क्या बता रहा है इसके बारे में आपको बताने वाले हैं । ताकि आप सभी पूरी जानकारी प्राप्त कर सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो अगर आप लोग भी dream11 पर टीम बनाते हैं तो आप लोग इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िएगा ताकि आप लोगों को आज के समीकरण के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो सके तो चलिए आप लोग नीचे आरसीबी के अभी के समीकरण पर नजर डाल लीजिए ।

IPL 2024 RCB VS CSK : कटे ओवर्स, तो RCB के मुश्किलें बढ़ सकती है

आप सभी लोगों को हम यह बताना चाहूंगा आरसीबी के अभी के समीकरण के बारे में जो कि अगर आप लोग समीकरण पर नजर डालिएगा प्लेऑफ में अगर जगह टीम को बनानी है तो उनको 18 रन से या उससे अधिक रन से जितना अनिवार्य है।

20 ओवर के पूरे मैच में और आपको बताना चाहूंगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अगर मौका मिलता है चेंज करने का तो 18.1 ओवर में टीम को हासिल करना होगा चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा दिए गए लक्ष्य को ।

RCB के गेंदबाजों को CSK को 60 रनों के अंदर होगा रोकना

आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अगर बारिश के कारण ओवर कटता है चेन्नई सुपर किंग्स से बना आरसीबी के मुकाबले में तो बताया जा रहा है कि अगर 5-5 ओवर का यह मुकाबला हुआ।

तो 20 ओवर की तरह अपना माइंड सेट को रखे जाने की कहां जा रहा है मीडिया रिपोर्ट करो सर और आपको बताना चाहेंगे बल्लेबाजी करने को अगर मौका मिल जाता है आरसीबी को पहले तो उनको 100 रन लगभग 5 ओवर में लगाने होंगे और दूसरी तरफ RCB के गेंदबाजों को CSK को 60 रनों के अंदर होगा रोकना बाकी और अधिक बात आपको आगे बताऊंगा ।

RCB को यह रन 3 ओवर तक करना होगा चेंज

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा मीडिया रिपोर्ट करो कर बताई जा रही है कि Csk अगर 5060 रन बना लेती है 5 ओवर में तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चेंज करना होगा तीन ओवर तक यह रन को और आपको बताना चाहूंगा 2012 वाले मैच की तरह आरसीबी को माइंडसेट रखना काफी ज्यादा जरूरी है।

इसका मतलब यह हुआ कि 18 या 18 से ज्यादा रन से टीम को जितना होगा और दूसरी तरफ उन लोगों को पहले लक्ष्य हासिल करना होगा यानी 11 गेंद से पहले ही उन लोगों को लक्ष्य हासिल करना काफी ज्यादा जरूरी है।

IPL 2024 RCB VS CSK : अगर बारिश के कारण कटे ओवर्स, तो RCB के मुश्किलें बढ़ सकती है, जाने समीकरण क्या कहते हैं ?
IPL 2024 RCB VS CSK

प्लेऑफ में पहुंचना है तो इस समीकरण से खेलना होगा

आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा RCB के 12 पॉइंट टेबल की कुल नंबर है और आपको बताना चाहूंगा इनका 0.3.87 नेट रन रेट है और दूसरी तरफ आपको बताना चाहूंगा 14 अंक चेन्नई सुपर किंग्स का है और उनकी जो नेट रन रेट की कुल संख्या है वह 0.528 है

ऐसे में अगर सीएसके के नेट रन रेट को पीछे छोड़ना है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को और उन लोगों को अगर प्ले ऑफ में पहुंचना है तो मीडिया रिपोर्ट ट्रांसफर बताई जा रही है कि उन लोगों को मैच खेलना होगा इसी समीकरण से ।

IMPORTANT LINKS

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel