Srh Vs GT Dream 11 Prediction : आज यह ₹59 रुपए की टीम जिताएगी ₹2 करोड़, बस ये दो खिलाडी शामिल करो

Srh Vs GT Dream 11 Prediction : एक बार फिर से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम पर महा मुकाबला देखने को मिलेगी वह भी हैदराबाद बनाम गुजरात के बीच बता देना चाहूंगा यह मैं काफी कांटेदार मुकाबला होने वाली है नंबर चार एवं नंबर आठवीं का।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच काफी ज्यादा अहम है और वह चाहेगी इस मैच को जितना तो चलिए अब बात कर लेते हैं हैदराबाद का जो होमगार्ड पर मैच खेली जाएगी राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम यहां पर ।

इस रिपोर्ट क्या है और साथ ही साथ dream11 पर टीम लगाने वाले व्यक्तियों के लिए ड्रीम टीम क्या है सभी जानकारी आप लोगों को यहां पर सर्टिफिकेट शब्दों में मिलने वाला है पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Pitch Report

दोस्तों अगर राजीव गांधी स्टेडियम का पिच रिपोर्ट के बारे में बात करें तो देखिए यहां पर सबसे ज्यादा स्कोर बनाई जाती है क्योंकि यहां पर बैटिंग के लिए इनका सरफेस बहुत ही अच्छा है और यहां का जो ऑस्टिन स्कोर है 210 का है।

और आप लोगों को पता ही होगा जब हैदराबाद की टीम उतरती है तो बॉलर्स का खैर ही नहीं रखती है खासकर टीम हेड एवं अभिषेक शर्मा इन दोनों का जोड़ी काफी ज्यादा खतरनाक है ।

और वह इस मैच में चाहेगा कि ज्यादा से ज्यादा रन बनाएं क्योंकि उन लोगों को प्ले ऑफ खेलने के लिए काफी भारी मतों से जीतना होगा इसलिए वह लोग यही सोचकर उतरेंगे।

Srh Vs GT Dream 11 Prediction
Srh Vs GT Dream 11 Prediction

Srh Vs GT Dream 11 Prediction : & Pitch Report

दोस्तों इस ग्राउंड का सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर जो भी बल्लेबाज थोड़ा सा बैटिंग के लिए लहराएंगे तुरंत बोल बेड पर आ जाती है मतलब यह है कि यहां पर बैटिंग करना बेहद ज्यादा आसान है।

यहां पर अच्छे स्ट्राइक के साथ बल्लेबाज रन बनाते हैं और वहीं पर गेंदबाजी में थोड़ा सा भी मदद नहीं मिलती है खासकर सेकंड इनिंग में तो कुछ होता ही नहीं है हालांकि स्पेयर को काफी ज्यादा मदद मिलती है यहां का अनुमानित लगाया जा रहा है कि कल सबसे ज्यादा हाईएस्ट स्कोर बनने वाला है।

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Head To Check

अगर मैं आमने-सामने की बात करूं सनराइजर्स हैदराबाद एवं गुजरात टाइटंस के बीच तो इन लोगों का ज्यादा मैच नहीं खेली है परंतु फिर भी गुजरात नंबर वन पर है ।

यह दोनों के बीच चार मुकाबले खेली गई है जिसमें से जिसमें से गुजरात कितनी मैच तीन जीते हैं और वहीं पर हैदराबाद मात्र एक ही मैच जीत पाए हैं तो यहां पर गुजरात का काफी ज्यादा पल्ला भारी लग रहा है।

परंतु इस बार हैदराबाद के खिलाड़ी काफी ज्यादा फॉर्म में है इस रिकॉर्ड में रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। तो दोनो के बीच एक महा मुकाबला देखने को मिलेंगी।

Srh Vs GT Dream 11 Prediction Team

Srh Vs GT Dream 11 Prediction Team
Srh Vs GT Dream 11 Prediction Team
Srh Vs GT Dream 11 Prediction Team
Srh Vs GT Dream 11 Prediction Team 2

 

ग्रुप ज्वाइन कीजिए

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए 
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए
टीम अपडेटक्लिक कीजिए

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel