IPL 2024 Playoff Scenario : बधाई दिल्ली RCB कि जित ने, स्पोर्ट के लिए इन टीमों में जंग, जाने क्या है ?पूरी रिपोर्ट

IPL 2024 Playoff Scenario : हेलो दोस्तों अगर आप लोग भी आईपीएल 2024 का मैच देखने में रुचि रखते हैं तो आज के इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को इसके IPL 2024 Playoff Scenario बारे में पूरी रिपोर्ट का उल्लेख किया जाएगा ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वही आप सभी लोगों को हम यह बताना चाहूंगा बेंगलुरु जो जीत गया है मैच इनकी वजह से पंजाब PBKS आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के रेस से निष्कासित होने वाली यह टीम दूसरे नंबर पर आ चुकी है वही आप सभी लोगों को हम यह बताना चाहूंगा लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टेंडर्स की टेंशन भी बढ़ा दी है फाफ एंड कंपनी ने इसके बारे में क्या है पूरी खबर आगे पढ़े ।

बात अगर मैच की करें तो ये खिलाड़ी किए अच्छा प्रदर्शन

यहां पर आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा अगर आप लोग मैच की बात करेंगे तो आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा RCB मैं विराट कोहली और रजत पाटीदार के half century को के बाद शानदार प्रदर्शन गेंदबाजों का रहा है वहीं आईपीएल के मैच में PBMS को 60 रन से हराकर अपना उम्मीद कायम रखा प्लेऑफ की ।

IPL 2024 Playoff Scenario
IPL 2024 Playoff Scenario

वही आपको बताना चाहूंगा 92 रन के शानदार पारी कोहली की 47 गेंद में 241 रन आरसीबी के 7 विकेट पर बना चुके हैं वही आप लोगों को बताना चाहूंगा पाटीदार 23 गेंद में 55 रन के साथ 32 गेंद में 72 रन और कैमरन ग्रीन 46 रन बनाए 27 गेंद में और 92 रन 46 गेंद में बनाएं ।

PBKS के लिए रिली रोसोऊ ने 27 गेंद में 61 रन बनाए

आप सभी लोगों को हम यह बताना चाहूंगा रिली रोसोऊ ने PBKS ब के लिए कुल मिलाकर 61 रन 27 गेंद में बनाएं लेकिन आपको दूसरी तरफ यह अभी बताना चाहूंगा करण शर्मा के जाको से उनके विकेट का सिलसिला शुरू हुआ पतन का ।

वही आप लोगों को हम बताना चाहूंगा टीम 181 रन बनाएं 17 ओवर में , वही स्वॅपिंग से 28 रन देकर दो विकेट, और करण शर्मा 36 रन देकर दो विकेट लिए, वही 2 विकेट लिए 29 रन देकर , जबकि आपको दूसरी तरफ यह बताना चाहूंगा 3 विकेट 73 रन देखकर मोहम्मद सिराज ने हासिल किए ।

IPL 2024 Playoff Scenario : बधाई दिल्ली RCB कि जित ने, स्पोर्ट के लिए इन टीमों में जंग, जाने क्या है ? पूरी रिपोर्ट RCB चाहिए लगातार चौथी जीत है

आप सभी लोगों को हम यह बात स्पष्ट रूप से बताना चाहूंगा RCB का जो यह जीत है यह चौथा नंबर पर वहीं दूसरी तरफ आप लोगों को बताना चाहूंगा इसके बदौलत 10 अंक लेकर टीम 12 माचो में जो स्थान पर पहुंच गई उनका नंबर सातवां है ।

वहीं दूसरी तरफ PBKS की बात की जाए कि आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से 08 निष्कासित हो गए इसका मुख्य कारण यह है कि 12 अंक तक ही पूरी कोशिश करने के बाद पहुंच पाएगी दो मैच जीतने के बावजूद भी , यानी सॉफ्टवेयर पर आपको हम बताना चाहूंगा कि PBKS 08 का निष्कासित होने का मुख्य कारण यही है ।

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel