Dream11 Winner कैसे बना करोड़पति ? विनर ने बताया पूरी सच्चाई! 3 करोड़ जीतने का किया पर्दाफाश !

Dream11 Winner : बिहार के एक युवक जो की पंजाब में ठेकेदारी का काम कर रहा था और वह प्रतिदिन dream11 में 59 लगाकर खेला करता था उस युवक का इस तरह से किस्मत बदल कि वह रातों-रात 3 करोड़ का हकदार बन गया बताना चाहूंगा यह युवक मात्र 1 ही टीम लगाकर 2 करोड़ जीता।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्तों साथ ही साथ युवक ने dream11 में टीम लगाने वाले सभी लोगों को कुछ सलाह एवं मशवरा भी दिया है कि कैसे टीम लगाना है उसके बारे में बताया है जो कि हम आगे जिक्र करेंगे तो पोस्ट को आप लोग अंत तक पढ़े और संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें ताकि अगर आप लोग भी dream11 में टीम बनाकर खेल रहे हैं तो आप लोगों को साकार हो।

Dream11 Winner कैसे बना करोड़पति ? विनर ने बताया पूरी सच्चाई! 3 करोड़ जीतने का किया पर्दाफाश !

जब भी आप लोग टीम बनाएं तो थोड़ा सा सोच समझ कर बनाया और जिस ग्राउंड पर मैच खेली जाएगी उसे ग्राउंड पर सभी जानकारी प्राप्त कर लें जैसे कीउसे ग्राउंड में कितना बड़ा पिच है और लेफ्ट साइड ऑन द लीग को कॉर्नर कितना दूरी तक है और साथ ही साथ उस ग्राउंड पर अगर मैच खेली जाएगी तो इस दौरान दोनों टीम के गेंदबाज बॉलर ऑलराउंडर इन लोगों की जानकारी एक कॉपी में लिखें।

लोगों को खिलाड़ियों का प्रदर्शन के बारे में पता लग जाएगा ग्राउंड के बारे में पता लग जाएगा उसके बाद जैसे ही टॉस होगी उस दौरान आप लोग प्लेयर का चयन आसानी के साथ कर लेंगे बिना कोई समस्या के तो इस तरह से यह dream11 में टीम लगाने का पर्दाफाश किया है।

विनर ने बताया पूरी सच्चाई! 3 करोड़ जीतने का-

दोस्तों यह जो युवक 3 करोड़ का हकदार हुआ है यह बिल्कुल नया युवा है युवा लड़का है मतलब इसको क्रिकेट खेलने का भी शौकीन है और साथ ही साथ यह क्रिकेट मैच भी खेलते हैं तो पता ही होगा जो क्रिकेट का शौकीन रहेगा क्रिकेट खेलता होगा उनको सभी खिलाड़ियों की जानकारी अवश्य होगा।

तो इन्होंने ठीक वैसे ही सभी प्लेयर का प्रदर्शन देखकर के पिच रिपोर्ट देखकर के प्रेडिक्शन देखकर के टीम लगाया और रातों-रात 3 करोड़ का हकदार हो गया।

important Links

Join Telegram GroupClick Here
Whatsapp GroupClick Here
Team UpdateClick Here

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel