MI Vs Srh Dream11 Winner: आज रातों रात 2 युवक बने करोड़पति दोनो मिलकर लगाई थी टीम !

MI Vs Srh Dream11 Winner: दोस्तों एक बार फिर से मुंबई के मैदान वानखेड़े स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव का बल्ला गर्जा । बताना चाहूंगा सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 173 रन का पीछा किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बताना चाहूंगा मुंबई इंडियन बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खोली गई जिसमें से सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में मात्र 173 रन बनाकर 8 विकेट गवाएं। और वहीं पर इसका जवाब देते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 174 रन पर तीन विकेट गंवाकर 17 वर दो गेंद में मैच जीत हासिल की जिसमें से सूर्यकुमार यादव का बहुत बड़ा हाथ रहा ।

MI Vs Srh Dream11 Winner
MI Vs Srh Dream11 Winner

MI Vs Srh Dream11 Winner: आज रातों रात 2 युवक बने करोड़पति दोनो मिलकर लगाई थी टीम !

दोस्तों आप बात करते हैं करोड़पति कोन बना ? बता दू  आज 2 व्यक्ति का dream11 में सेम नंबर आया जिसके चलते दोनों बने करोड़पति । आज के विनर अजीबोगरीब बनाजिन्होंने 18 टीम से 1.5 करोड़ जीत हासिल की यह बंदा 20 कॉन्टैक्ट लगाया था और वही दूसरा बंदा तीसरा टीम से बना करोड़पति  जिसमें 1 रैंक  लाकर 1.5 करोड़ का मालिक बन गया ।

MI Vs Srh Dream11 Winner
MI Vs Srh Dream11 Winner

और यह भी बताना चाहूंगा इन्होंने सूर्यकुमार यादव को कैप्टन दिया था जो की सूर्यकुमार यादव कल पॉइंट 320 दिए कैप्टन के रूप में और वहीं पर हार्दिक पांड्या को उप कप्तान था जिन्होंने 136 पॉइंट 5 पॉइंट दिए जिसकी चलते कुल मिलाकर पॉइंट 997.5 हुए और इनको बना दिया 2 करोड़ का हकदार।

Important Links

Telegram Groupclick Here
WhatsApp Channelclick Here

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

 इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है । 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel