RCB Vs GT Dream11 Team Prediction : रातों-रात करोड़पति बनना है तो यह सभी प्लेयर को चुने अपने dream11 टीम में

RCB Vs GT Dream11 Team Prediction: आईपीएल का महा मुकाबला चिन्नास्वामी बेंगलुरु स्टेडियम में बेंगलुरु के होम ग्राउंड रॉयल चैलेंज बेंगलुरु बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेली जाएगी बताना चाहूंगा यह मैच में रनों की बरसात होने वाला है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

क्योंकि दोनों टीमों में कई ऐसे धांसू धांसू प्लेयर है जो की रनों की बरसात कर सकते हैं और साथ ही साथ आप लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आप लोगों के लिए यह पोस्ट बहुत ही ज्यादा उपयोगी होने वाला है।

क्योंकि मैं जो आप लोगों को ऐसे ऐसे प्लेयर का नाम बताऊंगा और आप लोग इस प्लेयर को अपनी टीम में ले लेते हैं तो फिर आप लोगों का 2 करोड़ की जीत होगी पक्की साथ-साथ पिच रिपोर्ट क्या है यह सभी जानकारी आप लोगों को इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाला है।

ALL UPDATES:
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीता , पहले गेंदबाज़ी का फैसला

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, स्वप्निल सिंह, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, विजयकुमार विशक

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुबमन गिल (सी), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मानव सुथार, नूर अहमद, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल

सबसे पहले बात कर लेते हैं यहां का जो पिच रिपोर्ट है ?

देखिए ऑस्टिन स्कोर यहां पर काफी ज्यादा है मतलब 200 के पर प्रत्येक मैच में रन बनते हैं और वहीं पर पहले बल्लेबाजी करना सभी कप्तान पसंद करते हैं । क्योंकि यहां उसकी चलते दूसरा इनिंग में बॉलिंग करना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है ।

RCB Vs GT Dream11 Team Prediction
RCB Vs GT Dream11 Team Prediction

इसी को देखता हुआ सभी कप्तान पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लेती है बताना चाहूंगा यहां पर मौसम काफी ज्यादा सुहाना है पानी होने की बहुत ही काम आस है।

Dream11 में कौन रहेगा विकेटकीपर ?

दोस्तों चलिए बात कर लेते हैं कि संजू सैमसंग वर्सेस दिनेश कार्तिक , जॉस बटलर इन तीनों में से किस प्लेयर को ले ताकि आप लोग को dream11 में ज्यादा से ज्यादा पॉइंट दे ।

दोस्तों दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाज़ अगर ग्राउंड पर रह गया तो रनों का बौछार कर सकता है साथ ही साथ दिनेश कार्तिक सबसे लंबा  छक्का मारने वाला प्लेयर है ।

और वहीं पर सहा भी अच्छा प्लेयर है तो देखिए दोनो प्लेयर काफी ज्यादा शानदार परसों दिखा रहे हैं तो आप dream11 में तीनों प्लेयर को जगह दे सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम गुजरात टाइटंस ड्रीम11 (RCB Vs GT Dream11 Prediction)

दोस्तों पहले टीम के लिए यह सभी प्लेयर को अपना dream11 टीम में जगह दे सकते हैं ध्यान रहे से आप लोगों को प्लेयर नहीं चुना है कुछ प्लेयर आप लोग को अलग रखना है ताकि फिर dream11 में आप लोग 2 करोड़ जीत पाए।

RCB Vs GT Dream11 Team Prediction-

  1. विकेटकीपर- रिद्धिमान साहा, दिनेश कार्तिक
  2. बल्लेबाज- विराट कोहली, शुभमन गिल, विल जैक्स (कप्तान)
  3. ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, राशिद खान, साई सुदर्शन
  4. गेंदबाज- मोहम्मद सिराज (उपकप्तान), यश दयाल, मोहित शर्मा
RCB Vs GT Dream11 Team Prediction Important links
Telegram Groupclick here 
WhatsApp Channelclick Here

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel