2 Crore winner: मात्र ₹59 लगाकर dream 11 में जीते 2 करोड रुपए, और बताया टीम लगाने का सही तरीका

2 Crore winner: एक गरीब ट्रक ड्राइवर का रातों-रात चमका किस्मत जिन्होंने dream11 पर टीम लगाकर अपना किस्मत आजमाई और उसकी किस्मत ऐसी बदला कि वह करोड़पति बन गया बताना चाहूंगा एक ट्रक ड्राइवर ने मात्र 59 रुपया लगाया था जिसमें वह दो करोड़ रूपया का जीत हासिल की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जी हां दोस्तों यह बात बिल्कुल सत्य है गोपालगंज का रहने वाला यह व्यक्ति है और इन्होंने इसी साल dream11 में टीम लगना स्टार्ट किया था जिसके चलते इन्होंने मंत्र 48 व मैच में 2 करोड़ का मालिक बन गया जो कि इनको काफी ज्यादा खुशी हुई ।

और इसका तो सुहाने पर सुहागा हो गया चलिए बात कर लेते हैं इसका विस्तृत रूप से की आखिर यह कैसे जीता और dream11 में टीम लगाने का क्या सही तरीका है पूरी जानकारी यहां पर आप लोगों को दिया जा रहा है।

2 Crore winner: मात्र ₹59 लगाकर dream 11 में जीते 2 करोड रुपए

दोस्तों आप में से कई ऐसे व्यक्ति है जो काफी ज्यादा लॉस में जा चुके हैं और आप लोग लॉस को कर करते-करते और भी लॉस में जा रहे हैं यानी की हानि होती जा रही है और आप लोग का दिन-ब-दिन चिंतित टेंशन यह सभी बढ़ते रहता है ।

आप लोग को यहां पर मैं जो तरीका बता रहा हूं टीम लगाने का आप लोग यह अपना लेते हैं तो शायद आप लोग भी 2 करोड़ 3 करोड़ 1 करोड़ आसानी के साथ जीत सकते हैं।

आखिर क्यों कटा 90 लाख का टैक्स जाने

दोस्तों जैसा कि यह बंदा ने दो करोड़ रूपया जीता था और फर्स्ट रैंक पर आया था जिसके चलते 2 करोड़ का 3% जो भी विजेता होते हैं उसका कट जाता है मतलब यह ड्राइवर ने खुलासा किया है इंटरव्यू में की मेरा 90 लाख का टैक्स काटा गया 2 करोड़ विजेता होने पर।

साथी साथी इस व्यक्ति ने यह भी बताया है कि देखिए अगर आप लोग टीम लगते हैं तो आप लोग अच्छी तरह लगाइए टीम खिलाड़ियों का पिचों का अच्छी तरह से रिपोर्ट देखें साथ ही साथ प्रदर्शन भी देखें और अपना धैर्य बनाए रखें कभी भी किस्मत बदल सकती है और हम लोग आप लोग करोड़पति बन सकते हैं।

WhatsApp Channeljoin now

4 thoughts on “2 Crore winner: मात्र ₹59 लगाकर dream 11 में जीते 2 करोड रुपए, और बताया टीम लगाने का सही तरीका”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel