IPL 2024 Playoff : लखनऊ से हार के बाद मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ की राह हुई बहुत ही मुश्किल साथ ही साथ बेंगलुरु पंजाब समेत राह हुआ कठिन

IPL 2024 Playoff : दोस्तों जैसा कि आईपीएल में 48 व मैच काफी उलट फेर हुआ आप लोगों को मैं बताना चाहूंगा लखनऊ वर्सेस मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेली गई थी जिसमें से मुंबई इंडियंस को बहुत बड़ा झटका लगा था मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट के शानदार जीत लखनऊ सुपर जेंट्स के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस  द्वारा काफी अच्छा प्रदर्शन रहा उन्होंने 50 रन का अर्थ सटक मार कर अपने टीम को दर्ज कराई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मुंबई इंडियंस की टीम को काफी बड़ी झटका लगा बताना चाहूंगा मुंबई इंडियंस का जो अगला मैच है उसमें करो या मरो का मैच होगा अगर यह मैच मुंबई इंडियंस अच्छे प्रदर्शन करके नहीं जीत पाते हैं तो फिर उनको प्लेऑफ से बाहर किया जाएगा मतलबआगे कीप्वाइंट टेबल में काफी बड़ी मुसीबत आ सकती है मुंबई इंडियंस को बढ़ोतरी करने में।

IPL 2024 Playoff : लखनऊ से हार के बाद मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ की राह हुई बहुत ही मुश्किल

बताना चाहूंगा दोस्तोंलखनऊ सुपर जेंट्स मेंप्वाइंट्स टेबल में 6 जीत हासिल किया है और वहीं पर प्लस में नेट रन रेट है और साथ ही साथ तीसरे स्थान पर पहुंच चुके हैंऔर वहीं पर मुंबई इंडियंस की बात करें तो काफी घटिया प्रदर्शन रहा है इस साल 10 मैच में से सिर्फ 6 अंक की प्राप्त कर पाए हैं और अंक तालिका बात करें तो 09 स्थान में चले गए हैं।

अब अगला मैच उनके लिए करो या मरो वाला मैच रहेगा जिसमें सेसभी चार मैच लगातार जीतने होंगे वैसे मुंबई इंडियंस पलटवार बार करना चाहती है लेकिन इस बार पलटवार कर पाती है कि नहीं पाती है यह तो आप लोगों को आगे वालामैच में ही देखने को मिले।

IPL 2024 Playoff :बेंगलुरु-पंजाब समेत राह हुआ कठिन

और दोस्तों वहीं पर बात करें रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की तो यह सिर्फ 10 मैच में से 7 मैच हार चुके हैं पॉइंट टेबल पर सबसे निचे है  और वहीं पर पंजाब किंग का भी पत्ता साफ हो चुकी है पंजाब किंग्स भी 9 माचो में से सिर्फ तीन मैच ही जीत पाई है और 6 माचो का हर सामना कर चुकी है।

अब गुजरात टाइटंस 10 मैच खेल कर चार मैच जीती है चाहे तो गुजरात टाइटंस कम बैक कर सकती है प्लेऑफ में अपना रेस बरकरार रख सकती है इसे भी कर माचोमें से अति आवश्यक है वह भी काफी अच्छे रन रेट से तो चलिए अब बात कर लेते हैं जैसे ही मैच खत्म होगी आप लोगों को प्लेऑफ का रेश में जो भी टीम आगे बढ़ेगी आप लोग को अपडेट करता रहा जाएगा।

Whatsapp ChannelClick Here
Telegram ChannelClick Here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel