CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team : ये टीम से 1 से 9 रैंक पक्की ! देखे पूरी रिपोर्ट

CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team : दोस्तों एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग वर्सेस पंजाब के बीच मैच खेली जाएगी यह मैच उन 49 व मैच देखने को मिलेगी जो कि यह मैच आप लोगों का चेन्नई सुपर किंग के होम ग्राउंड  में एमए चितंदराम स्टेडियम  चेन्नई में खेली जाएगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और यह मैच में काफी ज्यादा रोमांचक देखने को मिलेगी क्योंकि इन दोनों बच के बीच काफी ज्यादा घमासान युद्ध होने वाला है साथ ही साथ ही रनों की बरसात भी होने वाला है ।

CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team : ये टीम से 1 से 9 रैंक पक्की ! देखे पूरी रिपोर्ट

तो आईए जानते हैं आप लोग इन दोनों टीमों में से कुल 11 प्लेयर किस-किस को लेंगे और 2 करोड़ तक आसानी के साथ कैसे जीतेंगे पूरी जानकारी आप लोगों को सटीक शब्दों में ठोस ठोस कर देने वाला हूं ताकि आप लोग 11 प्लेयर का चयन करके आसानी के साथ दो करोड़ रूपया जीत पाए।

दोस्तों अगर हम पिच की रिपोर्ट की बात करें तो देखिए यहां पर चेन्नई सुपर किंग के होम ग्राउंड पर कुल रन लगभग 180 तक बनता है और वहीं पर तेज गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद मिलती है इस ग्राउंड पर डायरेक्ट बल्लेबाजी करने का निर्णय नहीं बल्कि गेंदबाजी का निर्णय लेते हैं।

CSK vs PBKS मौसम की बात करे तो –

दोस्तों अगर यहां की तापमान का बात करें तो काफी अच्छा सुहाना मौसम रहता है लगभग यहां पर 25 के ऊपर तापमान दिन के समय रहता है वर्षा होने की बहुत ही कम उम्मीद है क्योंकि इस ग्राउंड में काफी ज्यादा सुहाना मौसम देखने को मिलता है।

CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team
CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team

और संध्या के समय यानी की मैच शुरू होने से लेकर मध्य रात्रि तक काफी अच्छी मौसम रहती है हल्की-हल्की हवा और उसे आने की कम उम्मीद जताई जा रही है।

CSK playoffs टीम :

रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोइन अली, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान [प्रभाव उप: शार्दुल ठाकुर/समीर रिज़वी]

PBKS playoffs टीम :

प्रभसिमरन सिंह/शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, रिले रोसौव, शशांक सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह [प्रभाव उप: राहुल चाहर]

CSK vs PBKS दोनों टीम के खिलाड़ियों का रिकॉर्ड :

दोस्तो बात करे पंजाब और चेन्नई के खिलाड़ियों का रिकॉर्ड की तो देखिए नीचे आप लोगों को सभी प्लेयर जिसका प्रदर्शन अच्छा रहा है इस ग्राउंड में बता दिया गया है नीचे देख लीजिए-

  1. हरप्रीत बरार की 7.62 की इकॉनमी रेट आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के फ्रंटलाइन गेंदबाज के लिए सर्वश्रेष्ठ रही है।
  2. हर्षल पटेल ने चेपॉक में चार मैचों में 11 विकेट लिए हैं, जिसमें एक पांच विकेट भी शामिल है

CSK vs PBKS Dream11 टॉप खलाड़ी :

  1. डेरिल मिशेल,
  2. शिवम दुबे
  3. रवींद्र जडेजा,
  4. एमएस धोनी
  5. जॉनी बेयरस्टो,
  6. रिले रॉसौव
  7. शशांक सिंह,
  8. सैम करण

Average Score in 1st Inning : पहला पारी में अवसतन स्कोर 

बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 176 का रहा है। जोकि इस मैदान में अच्छा कहा जाएगा।

Average Score in 2nd Inning : दूसरा पाली में औसतन स्कोर

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 156 रन का रहा है। यानी गेंदबाज को काफी मदद मिलते ही लास्ट समय।

CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team

दोस्तों मैं नीचे जी प्लेयर को लिया हूं आप सभी इस प्लेयर को ले सकते हैं और हां कुछ कुछ प्लेयर का चेंज अवश्य करना है साथ ही साथ टॉस के समय में सभी प्लेयर का अपडेट दे दिया जाएगा और जो प्लेयर नहीं खेलेंगे उसको चयनित कर दिया जाएगा।

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लीक किजिए

9 thoughts on “CSK VS PBKS Dream 11 Prediction Team : ये टीम से 1 से 9 रैंक पक्की ! देखे पूरी रिपोर्ट”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel