CSK vs SRH Dream11 Prediction : इस खिलाड़ी को बनाएं अपना कप्तान, बन सकते हैं 2 करोड़ विनर

CSK vs SRH Dream11 Prediction :दोस्तों आज का जो भिरंत होंगे वह चेन्नई सुपर किंग वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद वहीं पर आप लोगों को यह बात जरूर पता होगा कि सनराइजर्स हैदराबाद चेन्नई के साथ चार मैच खेले हैं और वहीं पर चारों मैच हारे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो इस बार बदला लेने को फुल तैयारी में है हैदराबाद के खिलाड़ी साथ ही साथ आप लोगों को यह भी बता देना चाहूंगा जो की चेन्नई सुपर किंग लगातार दो मैच हारते हुए आ रही है और हैदराबाद के साथ शानदार जीत हासिल करना चाहती है।

Match BattleSrh Vs Csk
Head to Head winningCSK 4 Match Winning

Srh 0 Match Winning

StadiumMA Chidandram Stadium Channai

CSK vs SRH Dream11 Prediction

तो चलिए बात करने की इसमें आप लोग किस-किस प्लेयर को चुनन  है कौन सा प्लेयर आज चलने वाला है और इस बीच में किस खिलाड़ी का कितना रिकॉर्ड है सभी जानकारी आप लोगों को सटीक शब्दों में बताने वाला हूं ।

CSK vs SRH Dream11 Prediction
CSK vs SRH Dream11 Prediction

ताकि आप लोग फेंटेसी टीम बनाकर 3 करोड़ रूपया जीतने का सपना को साकार कर सके तो पोस्ट को अंत तक पड़े यहां आप लोगों को संपूर्ण जानकारी मिलने वाली है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
सनराइजर्स हैदराबाद:  हेड, एडेन मार्करम (vc), नीतीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट [टी नटराजन]

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (C), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना [शार्दुल ठाकुर]

इस बार ट्रॉफी उठा सकती है हैदराबाद की टीम

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा इस वर्ष हैदराबाद के प्लेयर्स काफी अच्छा प्रदर्शन दिख रही है और वहीं पर बताना चाहूंगा टीम है एवं अभिषेक शर्मा की जोड़ी काफी ज्यादा रन दे रही है जिसके तहत हैदराबाद टीम रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड कर कर रही है

अब बात है सीएसके के विरुद्ध कैसे खेलेगी और कैसे आप लोगों को टीम सेलेक्ट करना है सभी जानकारी आप लोगों को दिया जाएगा

CSK vs SRH Dream11 Prediction Team

चलिए दोस्तों अब बात करते हैं कि आप लोगों को किस-किस प्लेयर को चुना है ताकि आप लोग 3 करोड़ का हकदार बन जाए तो नीचे आप लोगों को टेलीग्राम लिंक दिया गया है वहां पर आप लोग क्लिक करके ज्वाइन कर लीजिएगा ।

साथ ही साथ तब तक आप लोगों को मैं टीम ऊपर दे रहा हूं आप लोग देख लीजिए इस प्रकार से टॉस होने के बाद चयन कर लीजिएगा।

उपयोगी लिंक्स

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel