Dream 11 ने बदली किस्मत : मोटर मैकेनिक का काम करने वाला dream11 में जीता 3 करोड रुपए

Dream 11 ने बदली किस्मत : आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि dream11 ने एक लड़का का किस्मत ही बदल दिया है जी हां आप लोग बिल्कुल सही सुन पा रहे हैं वह लड़का आरा जिला का रहने वाला है जो की कार मैकेनिक के रूप में काम करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि अभी हाल ही में उन्होंने dream11 पर टीम बनाकर 1.5 करोड़ रुपये जीत गया है जी हां आप लोग बिल्कुल सही बात सुन पा रहे हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा वह लड़का सिर्फ आठवीं पास है और dream11 में 1.5 करोड़ रुपए जीत गए है।

Dream 11 पर तुक्के पर टीम बनाकर जीते 3 करोड रुपए

जी हां आप लोग बिल्कुल सही से पा रहे हैं जो लड़का 1.5 करोड़ रुपए जीते हैं उनके बारे में आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि dream11 का कोई नॉलेज भी नहीं था यानी टीम बनाने का उनका कोई ज्यादा नॉलेज भी नहीं था उन्होंने केवल तुक्के पर टीम बनाकर dream11 के माध्यम से 1.5 करोड़ रुपये बहुत ही आसानी से जीत गए।

dream11 में कहां का रहने वाला लड़का 3 करोड़ जीते

आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि अभी हाल ही में जो dream11 में जो दीपू ओझा 1.5 करोड़ रुपये जीते हैं उनके निवास स्थान आरा जिला का है जी हां आप सही सुन पा रहे हैं और आप लोगों को हम बताना चाहूंगा कि वह एक गैरेज में कर बनाने वाला यानी कर मैकेनिक के रूप में काम करते है ।

और वह dream11 में टीम बनाकर 1.5 करोड़ रुपये सफलतापूर्वक जीते है और आपको बताना चाहूंगा वह केवल आठवीं पास है और वह 1.5 करोड़ रुपये dream11 में टीम बनाकर जीते गए है।

dream11 में .3 करोड़ रुपये जीतने पर गांव वालों ने दिया बधाई

जी हां आप लोग सही बात सुन पा रहे हैं जो दीपू ओझा नाम का लड़का है वह जो dream11 में तू के पर टीम बनाकर डेढ़ करोड़ का जीत गए हैं उन्हें जीतने वाले लड़का को गांव वालों ने दिया बधाई ।

और उनको मिठाई भी खिलाए जो की मिठाई लेकर लाइन में लगे हैं गांव वालों उनके लिए दीपू ओझा के लिए।

dream11 में 3 करोड़ रूपया जीते

जी हां बिल्कुल आप लोग सही सुन पा रहे हैं जो दीपू ओझा नाम का को लड़का आरा जिला का है वह लड़का dream11 में तुक्के पर टीम लगाकर कुल मिलाकर 1.5 करोड़ रुपए जीत गए है।

टेलीग्राम ग्रुप क्लिक कीजिए 
व्हाट्सएप चैनल क्लिक कीजिए 

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

 इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है । 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel