IPL Orange Cap 2024 : आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप के लिए ये खिलाड़ी का कोई नही कर पाएगा पीछा, पर्पल कैंप पर होगा इनका कब्जा

IPL Orange Cap 2024 : आप लोगों को हम इस आर्टिकल में आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप के बारे में बताने वाले हैं जो कि आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि विराट कोहली को जो ऋतुराज गायकवाड है वह उन्होंने ऑरेंज कैप के लिए टक्कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जो कि आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा जो विराट रूतुराज गायकवाड जो है उन्होंने ऑरेंज कैप की रेस में बहुत ही बढ़िया एंट्री की है और आप लोगों को बताना चाहूंगा वह एक नंबर पोजीशन पर पहुंच भी चुके हैं।

ऑरेंज कैप अपडेट

विराट कोहली – 634 रन
ऋतुराज गायकवाड – 541 रन
ट्रेविस हेड – 533 रन
संजू सैमसन – 471 रन
सुनील नारायण – 461 रन

IPL Orange Cap 2024

 

IPL 2024 के इस सीजन में भारतीय खिलाड़ी का है जलवा

जी हां आप लोग सही सुन पा रहे हैं आईपीएल 2024 को जो यह सीजन चल रहा है इस सीजन में भारतीय खिलाड़ी का जलवा देखने को मिल रहा है विकेट और रन दोनों में CSS VS LSK मैच के बाद जो आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप है वह इसमें बहुत ही बड़ा बदलाव देखने को मिल चुका है।

और आप लोगों को बताना चाहूंगा रूतुराज गायकवाड़ के बारे में जो की सीएसके के कप्तान है वह टॉप 2 में भी पहुंच चुके हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा कि पर्पल कैंप का जो रस है उसे रेस में मुस्तफिजुर रहमान टॉप 5 में पहुंच चुके है।

IPL Orange Cap 2024 विराट कोहली के सिर पर है विराजमान

जी हां आप लोगों को बताना चाहूंगा बिहार कोहली के सिर पर विराजमान आईपीएल 2024 का ऑरेंज कैप है और आप लोगों को बताना चाहूंगा विराट कोहली 379 रन आरसीबी के लिए बना लिए हैं कुल आठ मैच में और इसके साथ ही आप लोगों को बताना चाहूंगा 349 रन ऋतुराज गायकवाड़ ने भी बना चुके हैं ।

और आपको बताना चाहूंगा ट्रेवल्स हेड तीसरे पायदान पर है तो 324 रन बना चुके हैं 6 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए और आपको बताना चाहूंगा रियाग पराग चौथे पायदान पर हैं जो कि आप लोगों को बताना चाहूंगा कि 318 रन यह बना लिए हैंऔर आपको बताना चाहूंगा संजू सैमसन जो खिलाड़ी है वह 314 रन बना लिए हैं जो की पांचवा स्थान पर वह खिलाड़ी है।

आईपीएल 2024 ऑरेंज कैंप सूची देखें

IPL Orange Cap 2024

आईपीएल 2024 के पर्पल CAP पेपर जसप्रीत बुमराह का है कब्जा

जी हां आप लोगों को बताना चाहूंगा जो पर्पल कैंप है उनका आईपीएल 2024 के मैच में हर्षल पटेल जो कि भारत के सबसे तेज गेंदबाज में से आते हैं उनका पर्पल कैंप पर है कब्जा जो कि आपको बताना चाहूंगा हर्षल पटेल है 20 विकेट निकाल चुके हैं कुल 12 मैच में और आपको बताना चाहूंगा विजेंद्र चहल ने भी इतना ही विकेट निकाले हैं ।

जो की राजस्थान रॉयल्स में वह निकले हैं। और आपको बताना चाहूंगा हर्ष पटेल टॉप 5 में है पर्पल कैंप का दौड़ में जो कि आपको बताना चाहूंगा यह खिलाड़ी 13 विकेट निकाल चुके हैं 8 मैच में पंजाब किंग्स के लिए। और आपको बताना चाहूंगा 12 विकेट निकाल चुके हैं मुस्तफिजुर रहमान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए और Same इतना ही विकेट जेराल्ड koaytji जी ने भी निकल चुके हैं जो कि वह मुंबई इंडियंस टीम के लिए निकाल चुके हैं।

join our WhatsApp group linkClick Here
join our Telegram group linkClick Here
my website home page linkClick Here

1 thought on “IPL Orange Cap 2024 : आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप के लिए ये खिलाड़ी का कोई नही कर पाएगा पीछा, पर्पल कैंप पर होगा इनका कब्जा”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel