मोतीहारी का टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते 1 करोड़ रूपया : dream11 पर टीम लगाने वाले जरूर देखें

मोतीहारी का टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते एक करोड़ रूपया : क्या आप लोग भी dream11 यूजर से और आप लोग भी dream11 पर टीम बनाते हैं तो आज के इस आर्टिकल में आप लोगों को जानकारी बताऊंगा कि मोतिहारी का एक जो व्यक्ति है वह dream11 पर टीम लगाकर एक करोड़ रूपया जीत गए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जी हां आप लोग बिल्कुल सही बात सुन रहे हैं आप लोग बहुत दिनों जरूर सुनते होंगे कहीं ना कहीं की आज यहां का व्यक्ति एक करोड़ जीत गया 2 करोड़ जीत गया लेकिन आज के इस आर्टिकल में जो व्यक्ति के बारे में हम बताने वाला हूं यह व्यक्ति अभी हाल ही में एक करोड़ रुपये dream11 पर टीम लगाकर जीते हैं।

मोतीहारी का टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते एक करोड़ रूपया

आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि जो मोतिहारी का टेंट हाउस में काम करने वाला व्यक्ति हैं वह व्यक्ति अभी हाल ही में यानी आप लोगों को बताना चाहूंगा कि 16 अप्रैल 2024 को हो dream11 में टीम लगाकर 1 करोड रुपए जीते हैं।

तो अगर आप लोग भी dream11 में टीम बनाते हैं तो आप लोग यह आर्टिकल अंत तक पढ़िए क्योंकि वह व्यक्ति dream11 में एक करोड रुपए कैसे जीते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी हम आप लोगों को बताऊंगा इस आर्टिकल के माध्यम से।

मोतीहारी का टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते एक करोड़ रूपया उनका विवरण देखें

आप लोगों को बताना चाहूंगा कि जो व्यक्ति dream11 पर टीम बनाकर एक करोड रुपए जीते हैं वह हम मोतिहारी के रहने वाले हैं उनका नाम अब्दुल खान है।

और आप लोगों को बताना चाहूंगा वह है व्यक्ति कोलकाता बनाम राजस्थान मैच में 16 अप्रैल 2024 को dream11 पर टीम बनाकर एक करोड़ रूपया जीत चुके हैं जो कि उनका कुल मिलाकर 70 लाख रुपए मिल चुका है।

Dream11 पर टीम लगाकर कब जीते एक करोड़ रूपया

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा कि मोतिहारी का जो व्यक्ति हैं वह dream11 पर टीम बनाकर ₹1 करोड़ अभी हाल ही में जीते हैं यानी आप लोगों को बताना चाहूंगा कि-

16 अप्रैल 2024 को मोतिहारी का टेंट हाउस में काम करने वाला व्यक्ति dream11 पर टीम लगाकर एक करोड़ रूपया जीते हैं जो की 16 अप्रैल 2024 को ही एक करोड़ रुपये dream11 के माध्यम से जीते हैं ।

टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते एक करोड़ रूपया dream11 से

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा की मोतिहारी का जो व्यक्ति है जो कि टेंट हाउस में काम करते थे उन्होंने dream11 पर टीम लगाकर एक करोड़ रूपया टोटल जीते हैं।

जी हां आप सही सुन पा रहे हैं dream11 पर टीम बनाकर 1 करोड़ रूपया जीते हैं।

Dream11 पर 1 करोड़ रूपया जीतने पर कितना मिला उन्हें

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा मोतिहारी का जो व्यक्ति dream11 पर 1 करोड रुपए जीते हैं उन्हें कुल मिलाकर 70 लाख़ रुपए मिला है जी आप लोग सही सुन पा रहे हैं वह व्यक्ति खुद इंटरव्यू के माध्यम से बताएं कि हमको कुल मिलाकर 70 लाख रुपया मिल गया है।

Dream11 पर ₹1 करोड़ कितने दिन में जीते

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा कि जो मोतिहारी का व्यक्ति है जो dream11 पर टीम लगाकर हाल ही में एक करोड रुपए जीते हैं ।

उनके बारे में बताना चाहूंगा कि पिछले 7 साल से वह व्यक्ति dream11 पर टीम बना रहे थे जो कि अब 16 अप्रैल 2024 को एक करोड रुपए कुल मिलाकर जीत चुके हैं जो कि उन्हें 70 लाख रुपया मिल चुका है।

join our WhatsApp group linkClick Here
join our Telegram group linkClick Here

2 thoughts on “मोतीहारी का टेंट हाउस में काम करके dream11 पर टीम लगाकर जीते 1 करोड़ रूपया : dream11 पर टीम लगाने वाले जरूर देखें”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel