RR vs MI Dream11 Prediction : रातों-रात करोड़पति बनना है तो जल्दी से देखें यह सभी प्लेयर आपको बनाएंगे करोड़पति

RR vs MI Dream11 Prediction : जैसा कि आप सभी को पता होगा आज आईपीएल का 38 व मैच है और यह मैच राजस्थान बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाएंगे आप लोगों को पता होगा राजस्थान काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रही है और वहीं पर बटलर जो के धुरंधर बल्लेबाज काफी योगदान दे रहे हैं अपने बल्लेबाजी से.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बताना चाहूंगा वही प्राग, संजू सैमसन इन सभी फ्लेयरों का अच्छा प्रदर्शन रहा है और वहीं पर मुंबई इंडियंस पलटन की बात करें तो इसमें भी काफी हार्ड हीटर बल्लेबाज एवं गुमराह जैसे बॉलर है तो आज की इस आर्टिकल में आप लोगों को बताया जाएगा कि आप लोग दोनों टीमों में से किस-किस प्लेयर को लेंगे तो 3 करोड़ रूपया का विजेता बनेंगे.

तो इसके लिए आप सभी को हमारे इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा और पूरी जानकारी प्राप्त करना होगा क्योंकि यहां मैं आप लोगों को जो टीम देने वाला हूं एवं खिलाड़ियों का प्रदर्शन रिकॉर्ड पिच रिपोर्ट यह सभी बताने वाला हूं आप लोगों को कोई नहीं बताया और आप लोग हंड्रेड परसेंट इन सभी प्लेयर को.

मैच खेला जाएगाराजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस
22 अप्रैल 202422 अप्रैल 2024
समयशाम 7:30 बजे से
कौन सा मैदान मेंसवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर
टॉस कौन जीती7:00 बजे अपडेट दी जाएगी

 

RR vs MI Dream11 Prediction : रातों-रात करोड़पति बनना है तो जल्दी से देखें यह सभी प्लेयर आपको बनाएंगे करोड़पति

दोस्तों यहां मैं आप लोगों को नीचे सभी प्लेयर्स का प्रदर्शन एवं पिच रिपोर्ट साथ ही साथ  हेड टू हेड  की जानकारी देने वाला हूं ताकि आप लोगपूरी सटीक जानकारी प्राप्त करके टीम लगाएंगे और आप लोगकरोड़पति बनने का सपना को पूरा कर पाएंगे तो आप लोग पोस्ट को अंत तक पढ़े.

RR vs MI पिच रिपोर्ट:-

जैसा कि हमने ऊपर बात कर लिए हैं आज का जो मैच खेले जाएंगे यह मैच जयपुर में खेली जाएगी और इस मैदान मेंबल्लेबाज एवं गेंदबाज दोनों को बराबर मदद है क्योंकि अभीमौसम काफी ज्यादा अच्छी है इसी वजह सेबल्लेबाज को बल्लेबाजी करते हुए और बॉलर्स को बोलिंग करते हुए मदद मिलती हैबताना चाहूंगा इसका औसतन स्कोर 180 तक है.

RR vs MI फैंटेसी टिप्स:-

दोस्तों अगर फेंटेसी टिप्स के बारे में बात करें आप लोगों को तो देखिए अपने टीम में आप लोग सबसे पहले संजू सैमसंग या तो ईशान किशनफिर जोस बटलरबॉलर्स मेंफिरकी बॉलर चल को अपने dream11 में सम्मिलित कर सकते हैं और इसके साथ-साथ आप लोग जो की हार्ड हीटर बल्लेबाज रियान पराग ट्रेन बोर्ड अश्विन जैसे खिलाड़ी कोअपने टीम में सम्मिलित कर सकते हैं बताना चाहूंगा जायसवाल का अभी फॉर्म खराब चल रहा है अगर जायसवाल भी फॉर्म में आ गए तो आप लोग को यह प्वाइंटों का बौछार लगा देंगे.

और वहीं पर दोस्तों बात करें मुंबई इंडियंस के प्लेयर की तो इसमें आप लोग सलामी बल्लेबाजदोनों को ले सकते हैं उसके अलावा बॉलर्स में 30 गेंदबाजदुनिया के नंबर वन बॉलर्सजसप्रीत बुमराह को अपने फेंटेसी टीम में रख सकते हैं सूर्यकुमार यादव को भी रख सकते हैं इसके अलावा हार्दिक पांड्या तिलक वर्मा जैसे प्लेयर को अपने dream11 में रख सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस ड्रीम इलेवन

पहली टीम

विकेटकीपर: जोस बटलर (कप्तान), संजू सैमसन, इशान किशन
बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा (उप-कप्तान)
ऑलराउंडर: रियान पराग
गेंदबाज: युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, जेराल्ड कोएत्ज़ी

दूसरी टीम

विकेटकीपर – जोस बटलर , संजू सैमसन, इशान किशन
बल्लेबाज – रोहित शर्मा , सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, यशस्वी जयसवाल
ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या, रियान पराग (उपकप्तान)
गेंदबाज- युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह (कप्तान)

RR vs MI Dream11 Prediction

join Whatsapp Groupclick here
join Telegram Groupclick here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel