T20 World Cup 2024 : सिलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, 6 विकेट कीपर ने ठोका दवा, विश्व कप के लिए जल्दी देखें सभी

T20 World Cup 2024 : आप सभी लोगों को हम इस आर्टिकल में T20 वर्ल्ड कप 2024 के बारे में बताने वाला है जो कि आप सभी लोगों को हम बता देना चाहते हैं कि सिलेक्टर्स की बड़ी टेंशन हो गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप सभी लोगों को हम यह भी बता देना चाहते हैं कि विश्व कप के लिए 6 विकेट कीपर ने दावा ठोक दिया है और आप सभी लोगों को बता देना चाहते हैं कि T20 का जो विश्व कप का श्री गणेश होगा वह 2 जून में 2024 तारीख को होगा।

और आप सभी लोगों को हम यह भी बताना चाहूंगा कि जो भारतीय टीम है वह अपने पहला पहला मैच में टकराने वाली है आयरलैंड सेऔर आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा न्यूयॉर्क में जून 2024 के 5 तारीख के यह भिरंत होने वाली है

और आप सभी लोगों को यह भी बताना चाहूंगा कि जो सिलेक्टर्स है वह बहुत जल्द है विश्व कप के लिए ऐलान कर सकते हैं भारत स्क्वायड का और आप लोगों को बताना चाहूंगा 27 तथा 28 अप्रैल 2024 को जो भी चयन करता है वह बैठक भी कर सकते हैं।

T20 World Cup 2024 : सिलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, 6 विकेट कीपर ने ठोका दवा

India team T20 squad

 

संजू सैमसन भी शानदार लय में आ रहे हैं नजर

आप लोगों को हम यह जानकारी बताना चाहूंगा कि संजू सम सीमेंट जो खिलाड़ी है उन्होंने कुल अभी तक 7 मुकाबला किए हैं और 7 मुकाबले में कुल मिलाकर 276 रन बना चुके हैं और आपको बताना चाहूंगा उनका जो औसत है वह है 55.20 है और आपको बताना चाहूंगा उनका स्ट्राइक रेट 155.05 है।

और आप लोगों को बताना चाहूंगा संजू संस में का आईपीएल के 17वां सीजन में अब तक कुल वह 82 रन सबसे अधिक रन रहा है और आप लोगों को हम दिनेश कार्तिक के बारे में भी बताना चाहूंगा कि दिनेश कार्तिक ने कुल 7 मैच में 226 रन बना लिए हैं और उनका जो औसत है वह 75.33 है और जो इनका स्ट्राइक रेट है वह 205.45 है जो कि आप लोगों को मालूम होगा दिनेश कार्तिक आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज है।

IPL 2024 ऋषभ पंत को जगह मिलना हुआ तय

जैसे कि आप सभी लोगों को पता होगा कि ऋषभ पंत जो है वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है और आप लोगों को बताना चाहूंगा कि आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत शानदार लय में नजर आ रहे हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा ऋषभ पंत अभी तक 7 मुकाबले में 210 रन बना चुके हैं 35 की औसत और 156.71 की स्ट्राइक रेट से।

और आप लोगों को यह भी बताना चाहूंगा कि ऋषभ पंत को दावेदार माना जा रहा है विश्व कप 2024 का और आप लोगों को बताना चाहूंगा कि 286 रन 7 मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान ने बना लिए हैं और आपको बताना चाहूंगा उनका जो स्ट्राइक रेट है वह 143 है और औसत 40.85 है और आप लोगों को जो अभी बताना चाहूंगा कि राहुल ने अभी तक दो अर्धशतक भी लगा दिए हैं लीग में।

ईशान किशन भी शानदार लय में आ रहे हैं नजर मिल सकता है इन्हें मौका

जैसे की सबसे पहले आप लोगों को हम बताना चाहूंगा ईशान किशन के बारे में कि वह मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज है और आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि यह ईशान किशन भी बहुत ही मस्त शानदार ले में आ गए हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा 7 मैच अब तक ईशान किशन ने खेले हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा ईशान किशन 192 रन बना लिए हैं ।

और एक बार आप लोगों को हम जीतेश शर्मा के बारे में बताऊंगा कि उन्होंने अभी तक 7 मैच में जीतेश कुल मिलाकर 172 रन बना लिए हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा उनका सबसे अधिक 29 रन है और आप लोगों को यह भी बताना चाहूंगा कि विश्व कप स्क्वाड में जगह बनाने के लिए यह भी सोच रहे हैं जीतेश शर्मा।

Join Whatsapp GroupClick Here
Join Telegram GroupClick Here

8 thoughts on “T20 World Cup 2024 : सिलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, 6 विकेट कीपर ने ठोका दवा, विश्व कप के लिए जल्दी देखें सभी”

    • दिनेश कार्तिक 205 के स्ट्राइक रेट व 75 के औसत से एक वेस्ट विकेट कीपर

      Reply
      • Dinesh Karthik is also giving very praiseworthy performance this season.Therefore, Dinesh Karthik can be the best pick for the World Cup.👏👏👍👍

        Reply

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel