Best Tricks to Win Dream11 – 100% Successful : मिल गई 3 करोड़ जिताने वाली ट्रिक जल्दी से देखें

Best Tricks to Win Dream11 : दोस्तों पूरे भारत में 90% युवा एवं व्यक्ति dream11 में अपना टीम लगाकर खेलते हैं और वह सभी dream11 में प्रथम रैंक लाकर 3 करोड़ 2 करोड़ 1 करोड़ जीतने का सपना देख रहे हैं और प्रत्येक दिन प्रत्येक मैच में कोई ना कोई करोड़पति बनते हैं तो आज के पोस्ट में आप लोगों को Best Tricks to Win Dream11 जीतने के बारे मेंपूरा सटीक तौर पर बताने वाला हूं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जिसके माध्यम से आप सभी टीम लगाकर रातों-रात , दिनों दिन करोड़पति बन सकते हैं और अपना सपना को भी सरकार कर सकते हैं तो चलिए पूरी जानकारी पढ़ लेते हैं आप लोग अधूरा इस पोस्ट को पढ़कर ना जाए अंत तक अवश्य पड़े।

दोस्तों आज जो मैं आप लोगों को ट्रिक बताने वाला हूं यह कोई हवा वाला बात नहीं है काफी ज्यादा रिसर्च एवं100 विजेताओं से मिलकर पूरी जानकारी प्रदान कर आप लोगों को जानकारी साझा किए हैं इसलिए आप लोग हमारे इस ट्रिक को जरूर से पढ़ें और समझे यहां आप लोगों को grand लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम बनाकर एवं सभी जानकारी बात कर देने वाला हूं।

और साथ ही साथ आप लोग अच्छे-अच्छे प्लेयर को तो ले लेते हैं फिर भी ग्रैंड लीग जीत नहीं पाते हैं उसके भी बारे में चर्चा करने वाले हैं इसलिए आप लोग जमकर इस पोस्ट को पढ़ें।

Best Tricks to Win Dream11 – 100% Successful

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता होगा Dream11 एक ट्रस्टेड एप्लीकेशन है इसमें कई ऐसे लोग खेलते हैं और जीते भी हैं इसके अलावा अगर आप लोग सो रहे हैं कि Dream11 हम लोगों को बेवकूफ बना रहा है,

और बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहा है तो आप लोग dream11 के बारे में अच्छी तरह से जानते होंगे तभी आप लोग हमारे इस पोस्ट को क्लिक करके पढ़ने आए हैं और जानकारी प्राप्त करने आए हैं तो चलिए बात कर लेते हैं टिप्स ट्रिक्स के बारे में।

जैसा की आप लोगों को पता होता है फिर भी मैं बता देता हूं दोनों टीम में कुल 22 प्लेयर होते हैं उन 22 फ्लेयरों में से आप लोगों को 11 प्लेयर चुने होते हैं और उसमें सिलेक्शन प्रतिशत भी दिख जाता है कि प्लेयर का कितना चुना गया है dream11 में तो बताना चाहूंगाआप लोग ग्रैंड लीग के लिए प्लेयर कैसे बनाएंगे ताकि प्रथम रैंक लाकर 3 करोड़ से लेकर 1 करोड़ तक जीत पाए।

Rank-01 Trick for Dream11

दोस्तों आप लोग सबसे बड़ा गलती यह कर लेते हैं देखिए बहुत सारे ऐसे युवक हैं जो चुन-चुन कर प्लेयर लेते हैं जिनका सिलेक्शन का अत्यधिक है आप लोगों को ऐसा नहीं करना होगा खिलाड़ी का प्रदर्शन देखना होगा कि उसे पिच में उसका प्रदर्शन कैसा है।

और उसके बाद विकेटकीपर भी सेलेक्ट करेंगे उसका प्रदर्शन देखकर देखने के बाद बीच के जो खिलाड़ी गेम चेंजर होते हैं उन खिलाड़ी को अवश्य अपने dream11 टीम में चुने  क्योंकि वही आप लोगों को एक करोड़ जिताने  का बड़ा हाथ होता है।

How To Play Dream11 ट्रिक्स नंबर 02:-

दोस्तों कई ऐसे युवक हैं जो जिसका यह मानना है कि Dream11 जीतने के लिए किस्मत सबसे बड़ा है तो बताना चाहूंगा ऐसा बिल्कुल मनाना गलत है क्योंकि dream11 में आप लोगों को सभी प्लेयर्स एवं पिच की जानकारी होना चाहिए क्योंकि अगर आप लोग 11 प्लेयर सही जानकारी के साथ चुन लेते हैं तो आप लोग को ग्रैंड लीग जीतने में कोई नहीं रोक सकता है।

दोस्तों ग्रैंड लीग जीतने के लिए सबसे बड़ा हाथ कप्तान और वाइस कैप्टन का होता है इसलिए कप्तान और वाइस कैप्टन को वही रखें जो आप लोगों को हर तरह से  पॉइंट दे इसलिए उनका जानकारी पहले गूगल में सर्च करके या यूट्यूब पर सर्च करके प्राप्त कर ले।

How To Play Dream11 ट्रिक्स नंबर 03:-

दोस्तों इसके साथ-साथ आप लोग यूट्यूब सेएवं क्रिकेट के ऑफिसियल वेबसाइट से टेलीग्राम चैनल से इत्यादि जैसे फील्ड में प्रवेश करके पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

क्योंकि यहां दिन-ब-दिन जीतने वाले व्यक्ति होते हैं ना की कोई और इसलिए आप लोग को बेहतर से बेहतर दिमाग लगाना है तभी आप लोग करो रुपया जीत पाएंगे.

WhatsApp Channeljoin now
Telegram Groupjoin now 

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

2 thoughts on “Best Tricks to Win Dream11 – 100% Successful : मिल गई 3 करोड़ जिताने वाली ट्रिक जल्दी से देखें”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel