IPL 2024 : Ms Dhoni Master Plan : डेवोन कानवे हुए बाहर , यह शेर खिलाड़ी को मिली जगह

IPL 2024 : Ms Dhoni Master Plan – आप लोगों को हम इस आर्टिकल में महेंद्र सिंह धोनी के मास्टर प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो क्या सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि कानवे में जो है वह आईपीएल से बाहर हो गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और इसके साथ ही आप लोगों को हम यह अभी बताना चाहूंगा कि आईपीएल में बहुत ही खूंखार खिलाड़ी को मिली है जगह तो अगर आप लोग भी आईपीएल देखते हैं और आप लोग भी dream11 में टीम बनाते हैं तो यह आर्टिकल को अंत तक पढ़े ।

IPL 2024 : Ms Dhoni Master Plan : डेवोन कानवे हुए बाहर , यह शेर खिलाड़ी को मिली जगह

आप लोगों को हम बताना चाहेंगे कि डेवोन कानवे में जो खिलाड़ी है उनको चेन्नई सुपर किंग्स टीम में भाग लेने का यानी उन खिलाड़ी को शामिल होने का उम्मीद थी लेकिन आप लोगों को हम यह बताना चाहूंगा कि डेवोन कानवे में जो है वह है अंगूठा में उनका चोट लग गया है ।

जिनके वजह से आईपीएल के पहले चरण में ही डेवोन कानवे ने बाहर हो गए हैं आप लोगों को बताना चाहूंगा यह चोट न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए जब खेल रहे थे T20 तो उसे समय यह खिलाड़ी को चोट लगा है और आपको बताना चाहूंगा डेवोन कानवे सर्जरी भी करवाई थी इस इलाज को लेकर।

CSK ने रिचर्ड ग्लीसन को आईपीएल 2024 के मैच के लिए शामिल किया

जी हां आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि आईपीएल 2024 के जितने भी मैच अभी बाकी है वह सभी मैचों के लिए सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स ने रिचर्ड ग्लीसन को अपने टीम में शामिल कर दिया है और आप लोगों को बताना चाहूंगा रिचर्ड ग्लीसन ने T20 के 6 मैच में इंग्लैंड का प्रतिनिधि रिचर्ड ग्लीसन ने किया है।

और आप लोगों को बताना चाहूंगा रिचर्ड ग्लीसन उनके नाम 9 विकेट भी कर चुके हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा रिचर्ड ग्लीसन T20 जो 90 मैच खेले हैं और T20 101 विकेट लिए हैं एक विज्ञप्ति में और आप लोगों को हम बताना चाहूंगा रिचर्ड ग्लीसन 10 विकेट केवल 5 मैच में लिए हैं और रिचर्ड ग्लीसन CSK में शामिल हो रहे हैं और आप लोगों को हम बताना चाहूंगा रिचर्ड ग्लीसन चेन्नई सुपर किंग्स में केवल 2 मई तक रहेंगे।

CSK के लिए खतरनाक बल्लेबाज में से एक यह खिलाड़ी है

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जो लगातार खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है उनका नाम डेवोन कानवे है और आप लोगों को हम यह भी बताना चाहूंगा चेन्नई सुपर किंग्स में डेवोन कानवे ने अभी तक कुल मिलाकर 23 मैच खेल लिए हैं और आप लोगों को बताना चाहूंगा डेवोन कानवे ने 924 रन बनाए हैं।

और आप लोगों को बताना चाहूंगा कि डेवोन कानवे ने पिछले साल यानी साल 2023 में कुल मिलाकर 16 मैच में आप लोगों को बताना चाहूंगा डेवोन कानवे ने स्ट्राइक रेट 140 और औसत 51 के बीच में कुल मिलाकर 671 रन बनाए हैं।

CSK IPL 2024 बल्लेबाज़ खिलाड़ी देखे

  • आपको बताना चाहूंगा CSK में बल्लेबाज के रूप में सतुराज गायकवाड है , और अजिंक्य रहाणे खिलाड़ी है , और शेख रशीद खिलाड़ी हैं , और समीर रिजवी खिलाड़ी है।

CSK IPL 2024 all-rounder खिलाड़ी देखे

जो भी नीचे खिलाड़ी के नाम देख रहे हैं यह सारा खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल 2024 के मैच में और राउंड खिलाड़ी के रूप में है।

  • और आप लोगों को बताना चाहूंगा सीएसके के आईपीएल 2024 के टीम में डेरिल मिशेल खिलाड़ी शामिल है।
  • आईपीएल 2024 के सीएसके के टीम में शिवम दुबे , रविंद्र जडेजा और मोईन अली खिलाड़ी शामिल हैं।
  • और आपको बताना चाहूंगा इस टीम में सचिन रविंद्र तथा मिशेल सेटनर खिलाड़ी एवं निशांत सिंधु खिलाड़ी भी शामिल है।

CSK IPL 2024 विकेटकीपर खिलाड़ी देखे

आप लोगों को हम बताना चाहूंगा सीएसके टीम में आईपीएल 2024 के विकेटकीपर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी शामिल है और अरेबिली अविनाश खिलाड़ी शामिल है।

CSK टीम में आईपीएल 2024 के गेंदबाज खिलाड़ी का नाम देखे

जो भी आप लोग सारा है नीचे खिलाड़ी का नाम देख रहे हैं यह खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आईपीएल 2024 के सारे खिलाड़ी गेंदबाज के रूप में है।

  • मुकेश चौधरी ।
  • महेश धिकक्षाना।
  • सिमरजीत सिंह ।
  • मुस्तफिजुर रहमान।
  • अजय मंडल ।
  • दीपक चाहर ।
  • राजवर्धन हंगरगेकर।
  • शार्दुल ठाकुर।
  • मधिशा पथिराना ।
  • तुषार देशपांडे।
  • आईपीएल 2024 के सीएसके मैच में शामिल है।
join our WhatsApp group linkClick Here
join our Telegram group linkClick Here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel