Dream 11 Me1 Crore Kaise jite : खुफिया ट्रिक्स कोई नहीं बताएगा देख लो एक करोड़ जीतने का राज

Dream 11 Me1 Crore Kaise jite : आप लोग आए दिन कहीं ना कहीं जरूर सुनते होंगे कि उसे घर का व्यक्ति dream11 में एक करोड रुपए जीत गया लेकिन आप लोग भी सोच रहे होंगे कि क्या हम भी जीत सकते हैं dream11 में ₹1 करोड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप लोग यह भी सोच रहे होंगे की dream11 में क्या एक करोड रुपए जीतने का कोई ट्रिक है तो आप लोगों को हम बताना चाहते हैं जी हां dream11 में एक करोड रुपए जीतने का ट्रिक है जी ट्रिक को आज की इस आर्टिकल में हम उल्लेखित करने वाले हैं।

TittleDream 11 Me1 Crore Kaise jite
AppDream 11
total Amount1 Crore – 3 Crore
subjectDream 11 Me1 Crore Kaise jite

 

खुफिया ट्रिक्स कोई नहीं बताएगा देख लो एक करोड़ जीतने का राज

हम आप तमाम व्यक्ति लोगों को इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि dream11 में आप लोग एक करोड़ रूपया कैसे Win कर सकते हैं यानी 1 करोड रुपए कैसे जीते सकते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम खुद से ट्रिक लेकर आ गए हैं इस खुफिया ट्रिक की मदद से आप लोग भी आसानी से घर बैठे dream11 में एक करोड रुपए जीत सकते हैं और आपका भी सपना एक करोड रुपए जीतने का पूरा हो सकता है।

Dream 11 1 Crore जीतने का पहला खुफिया ट्रिक

अगर आप लोग भी dream11 में सोच रहे हैं एक करोड रुपए जीतने का तो आप लोगों को हम जानकारी बताना चाहेंगे dream11 टीम लगाने से पहले आप लोगों को दोनों मैच के खिलाड़ी का जानकारी अच्छे से पता लगा लेना चाहिए

उसके बाद ही आप लोगों को dream11 में पैसा लगाना चाहिए।

Dream 11 1 Crore जीतने का 2nd खुफिया ट्रिक

आप लोगों को हम दूसरा को फैक्ट्री के बारे में जानकारी बता देना चाहते हैं कि dream11 में आप लोग टीम बनाने से पहले पिच का रिपोर्ट एक बार अवश्य कर ले उसके बाद ही आपको टीम बनाएं।

Dream 11 में एक करोड़ जीतने का यह खुफिया ट्रिक देखें

आप लोगों को हम जानकारी बताना चाहेंगे कि dream11 में आप लोगों को कप्तान और उप कप्तान उन्हीं को चुनना है जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं यानी मैच में जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उनको कप्तान और उप कप्तान के रूप में चुन लेना है चाहे वह बॉलर हो या बैट्समैन हो।

इस ट्रिक से आप हंड्रेड परसेंट ₹1 करोड़ों जीत सकते हैं dream11 में

अगर आप लोगों का भी सपना है dream11 में एक करोड रुपए जीतने का तो dream11 में एक करोड रुपए जीतने के लिए जब भी आप लोग टीम बनाया तो dream11 के टीम में तीन ऑलराउंडर का चयन जरूर कर लेना है ।

WhatsApp Channelclick here 
Telegram Groupclick here

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

4 thoughts on “Dream 11 Me1 Crore Kaise jite : खुफिया ट्रिक्स कोई नहीं बताएगा देख लो एक करोड़ जीतने का राज”

  1. मैं भी टेलीग्राम पर जुड़ना चाहता हूं

    आप लोग बताते हो बहुत अच्छा लगता है

    Reply
  2. मुझे आप की पोस्ट पढ़ना बहुत अच्छा लगता है। आप जब भी कोई टॉपिक पर जानकारी देते है तो आप बिल्कुल विस्तार बताते है
    आप का 🙏धन्यवाद🙏

    Reply

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel