IND-C vs SA-C Dream11 Prediction : रैना को बनाए कप्तान या फिर इमरान ताहिर को उप कप्तान !

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

IND-C vs SA-C Dream11 Prediction :देखो आज इंडिया लीजेंड क्रिकेट क्लब बनाम साउथ अफ्रीका क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला है 9:00 बजे पूर्वाह्न से।  इंडिया क्रिकेट क्लब के कप्तान युवराज सिंह छह बॉल पर छह छक्का मारने वाले. कप्तानी का भार भारत लीजेंड क्लब का संभाल रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और वहीं पर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान Jacques Kallis (C) संभाल रहे हैं, चलिए आई समझ लेते हैं पूरी जानकारी पिच रिपोर्ट के बारे में फाइनल dream11 टीम के बारे में, तो पोस्ट को नीचे पढ़ें।

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

IND-C vs SA-C Pitch Report Hindi

देखो यह जो मैच इंडिया क्रिकेट क्लब लीजेंड का और साउथ अफ्रीका क्रिकेट क्लब लीजेंड का जो मैच होने वाली है यह मुकाबला।  County Ground, Northampton के सर जमीन पर खेली जाएगी, तो आप लोग। इस ग्राउंड के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाह रहे हैं तो देखो। इस मैदान पर बल्लेबाजी करना और बॉलिंग करना दोनों ही आसान है,

क्योंकि यहां पर बीच बिल्कुल समतल है। जो भी टीम टॉस जीते हैं, वह गेंदबाजी करने का फैसला लेते हैं। कभी-कभी बैटिंग भी कर लेते हैं मतलब यह टीम के कप्तान पर निर्भर करता है। और यहां का एवरेज स्कोर लगभग 190 का है, 120 गेंद पर।

Total Match Played8
1st Batting Team Won8
2nd Batting Team Won0
No Result0
Average Batting140
Highest Score180/6
Lowest Score79/10

IAC vs SAC Weather Report Hindi: मौसम की जानकारी

मौसम के बारे में बात किया जाए, तो मौसम बिल्कुल हरियाली रहेंगे। मतलब यह है, की मौसम सुहाना है और तापमान 30° सेल्सियस तक रहेगा तो समझ लीजिए बारिश नहीं होगी और बेहतर। जानकारी के लिए मौसम के बारे में टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लें।

IND-C vs SA-C Dream11 Prediction Team

नीचे यह सभी खिलाड़ी को अपने टीम पर सम्मिलित कर सकते हैं नीचे इस प्रकार से खिलाड़ियों का नाम.

विकेटकीपर: आर उथप्पा, डी विलास

बल्लेबाज: एस रैना (वीसी), ए रायुडू

ऑलराउंडर: वाई सिंह, जे डुमिनी, वी फिलेंडर

गेंदबाज: एच सिंह, डी कुलकर्णी, ए सिंह, आई ताहिर।

IND-C vs SA-C Dream11 Prediction
IND-C vs SA-C Dream11 Prediction

तो आप सभी कप्तान के रूप में इंडिया का कप्तान युवराज सिंह को ट्राई कर सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान में आप लोग इमरान ताहिर, जो की एक अनुभव है, स्पिन गेंदबाज हैं, उनको आप लोग दे सकते हैं।

IAC vs SAC Playing11 Today Match

इंडिया चैंपियंस प्लेइंग 11: आरवी उथप्पा (कप्तान), एनवी ओझा, वाईके पठान, युवराज सिंह (उपकप्तान), सुरेश रैना, गुरकीरत सिंह, आईके पठान, एच सिंह, डीएस कुलकर्णी, आर विनय कुमार, आरपी सिंह

साउथ अफ्रीका चैंपियंस प्लेइंग 11: आरई लेवी, एचएच गिब्स, एजी प्रिंस, जैक्स कैलिस (उपकप्तान), एनडी मैकेंजी, जेपी डुमिनी, आर मैकलारेन, डीडब्ल्यू स्टेन (कप्तान), इमरान ताहिर, सीके लैंगवेल्ट, एम एनटिनी।

व्हाट्सएप ग्रुपक्लिक कीजिए
टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए

 

Leave a Comment