CS VS JK Dream11 Prediction Hindi : पिच रिपोर्ट फाइनल टीम प्लेईंग 11, सभी जानकारी देखें।

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

CS VS JK Dream11 Prediction Hindi :श्रीलंका प्रीमियर लीग का अभी का मुकाबला यानी की 3:00 बजे का मुकाबला की बनाम CS VS JK काफी धमाकेदार शानदार, जानदार मैच शुरू होने वाली है अगर आप लोग भी इस मुकाबले में काफी अच्छा बेहतरीन सब प्रेडिक्शन के साथ टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप लोग का एक करोड़ आपका नाम होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मेरे दोस्तों मैं आप लोगों के लिए आप लोगों की खातिर आप लोगों को एक करोड़ जीतने के लिए आज प्रेडिक्शन में शानदार टीम देने वाला हूं ताकि आप लोग एक बेहतरीन सा टीम बनाकर अपना अरमान अपना फाइल अपना सपना सब कुछ को पूरा कर सकते हैं चलिए पोस्ट को पूरा पढ़ते हैं.

Join WhatsApp Group Join WhatsApp Group

आप सभी को जानकारी देना चाहूंगा, यह जो मुकाबला होने वाली है, यही मैदान, वही मैदान दांबुला स्टेडियम पर होगी। आप सभी को पता होना चाहिए। आज डबल हेडर मुकाबला है, जिसमें से पहले मुकाबले की बना दीजिए के बीच खेली जाएगी, फिर उसके बाद दूसरा मुकाबला इसी मैदान पर होंगे।

CS VS JK Pitch Report Hindi

वैसे आप तमाम खेल प्रेमियों dream11 पर, my11circle पर अन्य फेंटेसी एप्लीकेशन पर टीम बनाते हो तो आज यह जो मुकाबला होने वाली है दांबुला क्रिकेट स्टेडियम पर यहां पर अब तक 50 विकेट लिया गया है, जिसमें से 50 विकेट में से 33 विकेट तेज गेंदबाज लिया है

और स्पिन गेंदबाज 17 विकेट लिया है तो यहां पर तेज गेंदबाजों को अत्यधिक मदद मिलती है और यहां पर जो भी टीम टॉस जीते हैं, वह सीधा बैटिंग करने का फैसला लेते हैं, बैटिंग करने वाले टीम का जीत का प्रतिशत 80% है।

CS vs JK श्रीलंका में आज कैसा रहेगा मौसम का माहौल देखा।

बताया जाए तो आज बारिश होगी हां बिल्कुल बारिश होगी क्योंकि तापमान 12 से 14° तक है और श्रीलंका में पहली बार बारिश होने की संकट जताई जा रही है लंका प्रीमियर लीग में

आपको हमारे व्हाट्सएप चैनल, टेलीग्राम चैनल जितना भी ग्रुप है सब को ज्वाइन कर लेंगे, वहां आप लोगों को खेल से संबंधित सभी अपडेट मिल जाएगा।

CS VS JK Dream11 Prediction Hindi

अगर बात किया जाए. आज के मैच में कप्तान बनाने का तो आप लोग शादाब खान जो कि पाकिस्तान से आते हैं स्पिन गेंदबाज हैं और ऑलराउंडर है तो इनको आप लोग कप्तान के रूप में दे सकते हैं अगर दूसरा विकल्प के बारे में बात किया जाए तो पथुम निसांका को भी आप लोग ट्राई कर सकते हैं यह काफी अच्छे होनहार बल्लेबाज है श्रीलंका से आते हैं.

और वहीं पर उप कप्तान बनाने का बारे में बात किया जाए तो. पथिराना को आप लोग दे सकते हैं जो की पथिराना चेन्नई सुपर किंग जो कि आईपीएल में काफी धुआंधार विकेट लिए थे यह भी अच्छा विकल्प होगा मेरे भाइयों नहीं तो आप लोग दूसरा विकल्प की ओर जाएंगे तो तबरेज समझी दक्षिण अफ्रीका के हैं इनको भी आप लोग ले सकते हैं.

CS VS JK Dream11 Prediction Hindi
CS VS JK Dream11 Prediction Hindi

 

विकेटकीपर; कुसल मेंडिस,रहमानुल्लाह गुरबाज़

बल्लेबाज:ग्लेन फिलिप्स,पथुम निसांका,अविष्का फर्नांडो,रिली रोसोउ

आल राउंडर:शादाब खान,एंजेलो परेरा

गेंदबाज:तबरेज शम्सी,तस्कीन अहमद, मथेशा पथिराना

CS VS JK Dream11
CS VS JK Dream11

आज के मुकाबले का प्लेइंग इलेवन देख लो इस प्रकार से

Colombo Strikers (CS)

1. रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेट कीपर), 2. एंजेलो परेरा, 3. ग्लेन फिलिप्स, 4. सदीरा समरविक्रमा (विकेट कीपर), 5. शादाब खान, 6. थिसारा परेरा (कप्तान), 7. चामिका करुणारत्ने, 8. दुनिथ वेल्लालेज, 9. बिनुरा फर्नांडो, 10. मथेशा पथिराना, 11. तस्कीन अहमद

Jaffna kings (JK)

1.पथुम निसांका, 2. कुसल मेंडिस (विकेट कीपर), 3. रिले रोसोउ, 4. अविष्का फर्नांडो, 5. चरिथ असलांका (कप्तान), 6. अजमतुल्लाह उमरजई, 7. फैबियन एलन, 8. वानुजा सहान, 9. असिथा फर्नांडो, 10. तबरेज शम्सी, 11. प्रमोद मदुशन

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment