1st Central County Ground Pitch Report ; क्या है इस स्टेडियम का पूरा लेखा-जोखा, देख लो, काम आएगा।

1st Central County Ground Pitch Report : आज का शानदार मुकाबला न्यू जीलैंड महिला तथा इंग्लैंड महिला के बीच रात्रि 11:00 पूर्वाह्न को खेली जाएगी यह जो मैच होंगे सेंट्रल काउंटी ग्राउंड स्टेडियम पार्क ग्राउंड के बारे में आप लोग को विस्तार से जानकारी देंगे अगर आप लोग भी चाहते हैं न्यू जीलैंड महिला तथा इंग्लैंड महिला के बीच होने वाली मैच में एक शानदार सा टीम बनाना रिपोर्ट तैयार करना चाहते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसके साथ-साथ आप सभी. टीम बनाने से पहले पूरी जानकारी एक डायरी पर लिखना चाह रहे हैं, तो यह अच्छे व्यक्तियों का पहचान है और यही व्यक्ति आगे चलकर करोड़पति बनते हैं, जान लेते हैं इस स्टेडियम का पूरा रिकॉर्ड लेखा जोखा तुम मेरे साथ बने रहे अंत तक।

1st Central County Ground Pitch Report

तो मेरे दोस्त मेरे खेल प्रेमियों, मेरे तरह आप भी एक फेंटेसी एप्लीकेशन पर टीम बनाते हो तो यहां पर आपको बताना चाहूंगा टेस्ट सेंट्रल कंटी ग्राउंड स्टेडियम का जो रिपोर्ट है जो पिच है बिल्कुल समतल यानी कि बैलेंस यहां पर बॉलर्स भी अच्छे काम करते हैं बैट्समैन, भी अच्छे काम करते हैं और 120 गेंद पर 140 रन 120 रन आसानी के साथ बन जाते हैं.

और इस स्टेडियम पर कोई भी। टीम के जो ऑलराउंडर होते हैं वह काफी ज्यादा प्रभावशाली होते हैं और बहुत साली से अर्थ यह निकलता है कि वह काफी कारगर साबित होते हैं बोलिंग अच्छे करते हैं बैटिंग अच्छे करते हैं उनका दोनों तरफ से बोल वाला रहता है इसलिए आप मेरे भाइयों मेरे दोस्तों आप लोगों को dream11 पर या कोई भी फेंटेसी एप्लीकेशन पर टीम बनाते हो तो खिलाड़ियों का चयन तभी करें जब वह शानदार बॉलिंग करें शानदार बैटिंग करें

तो यह काम वही कर सकता है ऑलराउंडर तो इसलिए आपको और अंदर जाते से ज्यादा लेने होंगे इस ग्राउंड पर इस ग्राउंड का खास बात यही है कि इस ग्राउंड पर जो बीच की ओवर पर बोलिंग करते हैं बीच के ओवर पर बैटिंग करते हैं वह लाजवाब पार्टी खेलते हैं.

1st Central County Ground Wether Report

मैं अभी खुद यहीं पर हूं और यहां का जो मौसम देख रहा हूं बिल्कुल साफ है दोस्तों बिल्कुल सुहाना है यहां पर अभी दिन हो रहे हैं और दिन में तो बारिश नहीं होती है और यहां पर तापमान के बारे में बात किया जाए तो बहुत ही ज्यादा गर्मी हम लोगों को देखने को मिलेगा लगभग 38 से 40° सेल्सियस तक

अभी है तो समझ लीजिए कि कितना धूप हुआ होगा यहां पर और वहीं पर जब मैच खेलते, खेलते दूसरा इनिंग की बड़ी आएगी तो थोड़ा सा तापमान में गिरावट होगी और उसे समय बोनस को काफी ज्यादा मदद मिलेगी.

T20 रिकॉर्ड एवं पूरा लेखा-जोखा इस ग्राउंड का

चलिए, भाइयों मैं आप लोग को अब बता दे रहा हूं: नेशनल काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम, जो है यहां पर अब तक कितने मैच खेले गए हैं किसका क्या रहा है बल्लेबाजी करते हुए कितना जीत मिली है, संपूर्ण एवं सटीक, नीचे आप लोग को दिखाया गया है।

कुल मैच खेलने की संख्या8
पहले बल्लेबाजी जीते गए मैच6 मुकाबला
पहले गेंदबाजी जीते गए मैच2 मुकाबले जीते गई है
पहली पारी का एवरेज स्कोर137 रन 120 गेंद पर
दूसरी पारी का एवरेज स्कोर104 इसलिए पहले इनिंग में बल्लेबाजी करना शानदार रहता है
सबसे बड़ा स्कोर186/4 विकेट खोकर 120 गेंद पर बना है।

दोनों टीमों का प्लेइंग 11 इस प्रकार से है देख लीजिए।

England

हीदर नाइट (कप्तान), एमी जोन्स, डेनियल वायट, मैया बुशियर, नताली शीवर, एलिस कैप्सी, चार्ली डीन, सोफी एक्लेस्टन, लॉरेन बेल, साराह ग्लेन, लिंसे स्मिथ

New Zealand

सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, अमेलिया केर, जॉर्जिया प्लिमर, इसाबेल गेज, मैडी ग्रीन, ब्रूक हैलिडे, जेस केर, ली ताहुहू, हन्नाह रोव, फ्रान जोनास

ग्रुप ज्वाइन किजिए

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए
टीम अपडेटक्लिक कीजिए

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel