IND-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi : दूसरी मुकाबले में दीप्ति शर्मा को बनाएं कप्तान, स्मृति मंधाना को उप कप्तान।

IND-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi : चेन्नई में इंडिया महिला तथा दक्षिण अफ्रीका महिला का मैच खेली जाएगी T20. तीसरा सीरीज का दूसरा मुकाबला आज होगी जिसमें से पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका ने सिखा दिया था टीम इंडिया को अब आप लोग. दूसरा मुकाबला में टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां पर प्रेडिक्शन पूरा हिंदी में दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप सभी को पता ही होगा कि सभी T20 का मैच MA Chidambaram Stadium, Chennai  में खेली जाएगी तो चलिए इस ग्राउंड के बारे में पूरा। प्रेडिक्शन दे देते हैं रिपोर्ट दे देते हैं ताकि आप लोग जानकारी प्राप्त कर सकें.

IND-W vs SA-W ग्राउंड के बारे में सटीक जानकारी।

देखो मेरे यारों चेन्नई के मैदान. में कोई भी टीम अगर खेलने के लिए आती है तो उसकी सोच रहता है कि हम टॉस जीते और पहले बैटिंग करें इसी को देखा हुआ टीम के कप्तान फैसला लेते हैं पहले बल्लेबाजी करने का और चेन्नई में पता ही होगा आप लोगों को, कि यहां पर जीते हैं। वह 60 परसेंट, उम्मीद है, कि वह मैच जीत लेते हैं।

क्योंकि इस ग्राउंड पर बात किया जाए तो पिछले मुकाबले में। 12 विकेट तेज गेंदबाजों ने हासिल किए हैं और वहीं पर तेरा विकेट स्पिन गेंदबाजों ने हासिल किए हैं तो यहां पर दोस्तों. दूसरी इनिंग में पिच स्लो रहता है जिसके चलते बोलिंग तो अच्छी होती है परंतु बैटिंग अच्छी नहीं होती है और यहां पर स्पिन गेंदबाज भी काफी कारगर साबित होते हैं.

पहले इनिंग में एवरेज स्कोर के बारे में बात किया जाए महिलाओं के मैच में तो लगभग 118 से 120 तक बन जाते हैं 120 गेंद पर 120 रन का औसत स्कोर माना जाता है पहले इनिंग में और वहीं पर बाद में अगर बोलिंग बेहतर होती है जिसके चलते यही 118 ,120 रन नहीं बन पाते हैं.

IND-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi

नीचे में उन खिलाड़ी को चुनने के लिए बोलूंगा जी, खिलाड़ी के बारे में हम नीचे बताएं हैं, क्योंकि यह महिला है ना काफी अच्छा प्रदर्शन करती है, अगर आप लोग एक मैच उठा करके देखेंगे, तो दीप्ति शर्मा का अच्छा नहीं रहा है परंतु सभी मैच में दीप्ति शर्मा अच्छा करती हुई आ रही है, तो आप लोग इसको लेने के लिए भूलेंगे नहीं।

रिचा घोष, L WOLVAARDT , स्मृति मंधाना , हरप्रीत कौर, M KAPP, दीप्ति शर्मा, R SINGH, M KLAAS यह टॉप खिलाड़ी है आज के मैच के लिए

तो इन लोगों का ख्याल रखेंगे और टीम में सम्मिलित करेंगे और नीचे में फाइनल टीम दे रहा हूं देख लीजिए इस प्रकार से और याद रहे, टेलीग्राम ग्रुप व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन करना ना भूले, क्योंकि आपको पता ही होता है कि टेलीग्राम ग्रुप व्हाट्सएप चैनल में सभी अपडेट मिलता है।

Dream11 टीम. ऋचा घोष, लॉरा वोल्वार्ट, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, मरिज़ाने कैप, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, अयाबोंगा खाका, राधा यादव, आशा शोभना

कप्तान – दीप्ति शर्मा, उपकप्तान – लॉरा वोल्वार्ट

IN-W vs SA-W Dream11 Prediction

नीचे आप लोगों को हेड तो सिर टीम दिया गया है अगर आप लोग हेड टू हेड टीम खिलाते हैं तो यह नीचे जो तीन है उनको. सभी खिलाड़ियों सम्मिलित कर सकते हैं इस प्रकार से दो टीम आप लोगों को मिल जाएगा। देख लीजिए, इसमें से ग्रैंड लीग  भी टीम है।

IN-W vs SA-W Dream11 Prediction

 

IND-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi

SA-W Playing XI & IND-W Playing XI

SA:- Laura Wolvaardt (c), Tazmin Brits (wk), Marizanne Kaap, Sune Luus , Anneke Bosch, Nadine de Klerk, Eliz-mari Marx, Chloe Tryon, Nonnkululeko Mlaba, Masabata Klaas, Ayabonga Khaka

IND :- Smriti Mandhana, Shafali Verma, Jemimah Rodrigues, Harmanpreet Kaur (c), Richa Ghosh (wk), Pooja Vastrakar, Deepti Sharma, Amanjot Kaur, Radha Yadav, Shreyanka Patil, Renuka Thakur Singh

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel