ZIM vs IND Dream11 Prediction in Hindi : ये है बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम देखे लो !

ZIM vs IND Dream11 Prediction in Hind :T20 सीरीज 5 मुकाबले में से दूसरा मुकाबला आज 7 जुलाई 2024 समय 4:00 बजे पूर्वाह्न को शुरू हो रही है और यह जो मैच खेली जाएगी. जिंबॉब्वे के सर जमीन पर खेली जाएगी और यह जो स्टेडियम पर मुकाबला होगी, वह स्टेडियम का नाम है। हरारे स्पोर्ट क्लब इंटरनेशनल स्टेडियम.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस मैदान पर पहले मुकाबले में ही बहुत बुरी तरह से हार मिली थी इंडिया की टीम और उसका सही  बदला लेने के लिए आज 4:00 बजे भारतीय टीम. काफी जुनूनियत के साथ. उतरेगी जी हां आज का मुकाबला करो या मरो मुकाबले होगी भारतीय टीम के लिए।

भारतीय टीम की इज्जत का सवाल है कि वह पहला मुकाबला हार चुकी है जो कि आईपीएल में बड़े-बड़े स्टार इंडिया टीम में सम्मिलित है क्योंकि काफी युवा खिलाड़ी इसमें सम्मिलित है. चलिए बात कर लेते हैं पूरी जानकारी नीचे.

ZIM vs IND दूसरे मुकाबले के पिच रिपोर्ट के बारे में देखें

कहां जाए तो जिंबॉब्वे की सर जमीन पर पैसा काफी ज्यादा दबदबा कायम रखते हैं परंतु शनिवार के दिन बहुत ही ज्यादा विपरीत हुआ हर चीज विपरीत हुआ इंडिया का 70% चंद था जितने का वह हार गए और यह भी बोला गया था कि तेज गेंदबाज ज्यादा विकेट लिए परंतु दोनों टीम के इस तीन गेंदबाज ज्यादा विकेट लिए.

ZIM vs IND Weather Report in Hindi

मौसम के बारे में बात किया जाए तो यहां पर आज मौसम बहुत ही अच्छा देखने को मिलेंगे हालांकि जिंबॉब्वे में बारिश होने की संभावना नहीं है और तापमान के बारे में बात किया जाए तो. 23° से लेकर 25° सेल्सियस तक तापमान रह सकते हैं।

इससे यह पता लगता है की बारिश तो नहीं होगी हल्का-हल्का बादल छाए रहने की शंका जताई जा रही है और मैच आज भी पूरा देखने को मिलेगा.

ZIM vs IND Dream11 Prediction in Hindi :

सबसे ज्यादा dream11 पर पॉइंट देने वाले खिलाड़ियों का नाम नीचे दिखाया गया है आप लोग देख लीजिए और यह सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते भी हैं हालांकि पैसा मुकाबला कुछ खिलाड़ी का अच्छा नहीं गया है वह अलग सी बात है. टीम बनाइए हंड्रेड परसेंट आप लोग का अच्छा रैंक आएगा.

जितेश शर्मा शुभ्मन गिल ऋतुराज गायकवाड सिकंदर राजा अभिषेक शर्मा रवि बिश्नोई आवेश खान नगरवह खलील अहमद। 

यह जो खिलाड़ियों का नाम हम ऊपर लिखे हैं यह सभी खिलाड़ी काफी अच्छा पॉइंट दे सकता है इसलिए आप लोग यह सब खिलाड़ी को ड्रॉप नहीं करेंगे और किसी को रिस्की के तौर पर कप्तान बना देंगे किसी को कप्तान बना देंगे तभी आप लोग का ग्रैंड लीग. में नंबर वन आएगा.

ZIM vs IND Dream11 Team

यह सभी, जो खिलाड़ी का नाम दिए हैं यह लोग आपको अच्छा पॉइंट दे सकता है तो आप लोग टीम चुन सकते हैं इन सभी खिलाड़ियों को लेकर ध्यान रहे कुछ खिलाड़ी का बदलाव कर लीजिएगा।

विकेटकीपर;क्लाइव मडेंडे

बल्लेबाज:शुभमन गिल,रुतुराज गायकवाड़

आल राउंडर:ब्रायन बेनेट, सिकंदर रजा,वाशिंगटन सुंदर

गेंदबाज:आवेश खान,रवि बिश्नोई,ब्लेसिंग मुजारबानी, मुकेश कुमार,टेंडाई चतारा

ZIM vs IND Dream11 Prediction in Hindi
ZIM vs IND Dream11 Prediction in Hindi

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारत: शुभमन गिल (कप्तान), अभिषेक शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, रियान पराग, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा/ध्रुव जुरेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद/हर्षित राणा, मुकेश कुमार।

जिम्बाब्वे: ब्रायन बेनेट, तदिवानाशे मारुमनी, सिकंदर रजा (कप्तान), जोनाथन कैंपबेल, अंतुम नकवी, क्लाइव मदांडे (विकेटकीपर), वेसली मधेवेरे, ल्यूक जोंगवे, फराज अकरम, वेलिंगटन मसाकाद्जा, ब्लेसिंग मुजरबानी।

Useful LINK

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL
VISITTRENDING NEWS
VISITSARKARI YOJANA

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel