NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi : लाखपति बनने के लिए ऐसे बनाओ टीम एनालिसिस के साथ

NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi :दोस्तों तमिलनाडु प्रीमियर लीग का आगाज हो चुकी है जिसमें से आज का पहला मुकाबला 3:30 बजे खेली जाएगी 3:00 बजे टॉस होगी तो आप लोग इस मुकाबले में अगर बेहतरीन सा टीम बनना चाह रहे हैं तो हमारे साथ बने रहे क्योंकि यहां पर आपको बेहतरीन प्रेडिक्शन दिया जाता है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप तमाम खेल प्रेमियों एवं फेंटेसी एप्लीकेशन पर टीम लगाने वाले सभी युवा युवतियों को बताना चाहूंगा यह जो मैच खेली जाएगी तमिलनाडु प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला यह जो मैच. SALEM GROUND, INDIA में खेली जाएगी, तो आप लोग बेहतरीन प्रेडिक्शन के लिए पोस्ट को अंत तक पढ़े।

NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi
NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi

NRK vs CSG Pitch Report in Hindi

आप सभी को हमेशा बताता हूं कि सलीम ग्राउंड इंडिया में जो ग्राउंड है यहां पर कोई भी बल्लेबाज हो कोई भी टीम के कप्तान हो अगर टॉस जीत लेंगे ना कभी जिंदगी में फील्डिंग नहीं करेंगे क्योंकि यहां पर टॉस जीत तो मैं जीतू का नारा लगाया जाता है नारा लगाने का मतलब यह है कि यहां पर टॉर्च अगर जो जीत गए हैं तो समझ लो कि वह 60% चांस है कि वह मैच जीत गए.

मैं इसलिए यह दवा के साथ कह रहा हूं क्योंकि यहां पर बहुत सारे, मैंने देखा खुद अपनी नजरों से यहां पर जो भी टीम टॉस जीते हैं, वह मैच जीते हैं क्योंकि इसलिए दोस्तों, यहां पर ना शुरू, शुरू में बल्लेबाजी अच्छी होती है। चौके छक्के की बरसात होती है और वहीं पर जब गुस्सा इनिंग पर बल्लेबाजी करने आता है ना चौका छक्का मारने नहीं पता है दोस्त आउट हो जाता है क्यों क्योंकि ग्राउंड सलों होता है इसलिए.

NRK vs CSG WEATHER Report in Hindi

मौसम के बारे में बात किया जाए तो अभी भारत में बरसात का मौसम है यहां पर बारिश कभी भी आ सकती है और वहीं पर तापमान के बारे में बात किया जाए तो आज 3:30 बजे जो मुकाबला होनी है ना इसमें बारिश होने की संभावना है क्योंकि दोस्तों अभी का तापमान अगर हम बात करें तो 12 से 13 सेल्सियस डिग्री तक है.

और वहीं पर मौसम विभाग द्वारा कहना है, कि रात में हंड्रेड परसेंट बारिश होगी, तो इसलिए आपको। ऐसा टीम तैयार करना है जो कि पहले बल्लेबाजी करता हो तो पहले वाली आवाज भी करने वाले टीम में काम से कम आपके साथ खिलाड़ी लेना होगा और बाद में जो बल्लेबाजी करेंगे उसका कर खिलाकर लेना होगा बेहतर कांबिनेशन से

NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi : जबरदस्त फॉर्म में है यह सब खिलाड़ी।

जी हां मैं दोनों टीमों का जबरदस्त खिलाड़ियों का नाम दे रहा हूं देख लीजिए यह सभी खिलाड़ी को देखकर मेरे दोस्त कब आना है और कप्तान बनाओगे क्योंकि यही वह खिलाड़ी है जो आपको बेहतरीन के साथ पॉइंट देगा नीचे दिया गया है देख लीजिए.

A KARTHIK, N GAGADEESAN ,  P RANJAN PAUL, S YADAV , B APARAJITH, N HARISH , A TANWAR, R SHAH 

NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi

यह जो खिलाड़ियों का नाम दिए हैं, ना यह सभी खिलाड़ी को आपको अपनी टीम पर हंड्रेड परसेंट सम्मिलित करना है, मेरे भाई।

NRK vs CSG Dream11 Prediction in Hindi

NRK vs CSG Playing 11

Nellai Royal Eagles Playing 11: Ajithesh G, Arun Karthik KB, Arun Kumar SJ, Emmanuel Cheriyan B, Harish NS, Kabilan N, Lakshay Jain S, Mohan Prasath S, Nidhish S Rajagopal, Rithik Eswaran S, Rohan J

Chepauk Super Gillies Playing 11: Daryl Ferrario, Rajagopal Sathish, Baba Aparajith©, Jitendra Kumar CH, Narayan Jagadeesan(wk), Pradosh Ranjan Paul, Abhishek Tanwar, Rahil Shah, M Silambarasan, Ganeshan Periyaswamy, Aswin Crist

Telegram GroupClick Here
Whatsapp GroupClick Here

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel