LKK vs ITT Dream11 Prediction in Hindi : शाहरुख खान को बनाया उप कप्तान और विजय शंकर को बनाए कप्तान !

LKK vs ITT Dream11 Prediction in Hindi : LKK बनाम ITT के बीच T20 मैच का मुकाबला 7 जुलाई 2024 को दिन रविवार सलीम क्राउन इंडिया में खेली जाएगी शुरू होगी आज 7:30 अगर आप लोग भी फेंटेसी एप्लीकेशन पर खिलाड़ियों को चुनना चाह रहे हैं तो इस पोस्ट पूरा पड़े और हमारे साथ जुड़े.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह, जो मुकाबला होने वाले हैं इसमें कई बड़े-बड़े सितारे, आप लोगों को टीम पर नजर आएंगे इसलिए आपको बेहतर प्रेडिक्शन की जरूरत है टीम बनाने के लिए। तभी शानदार जीत कर पाओगे नहीं तो फिर हाथ मलते ही रह जाओगे.

LKK vs ITT PITCH REPORT HINDI

बताना चाहूंगा यह जो मैदान है बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा मैदान है इस ग्राउंड पर जो भी टीम के कप्तान टॉस जीतेंगे वह मैच जीत गए क्योंकि यहां पर टॉस जीतने के बाद काफी ज्यादा चांस हो जाता है मैच जीतने का तो प्रेडिक्शन द्वारा बात किया जाए तो यहां पर जो टाइम टॉस जीतेंगे उसका 70% चांस है कि वह मैं जीत जाएंगे

देखिए पहले बल्लेबाजी करना आसान क्यों है क्योंकि यहां पर पिच पूरी तरह से खुली रहती है चौके छक्के की बरसात होती है परंतु जब गेंदबाज बोलिंग करते हैं तो उसे पर काफी दबाव रहता है और बोल सीधा बेड पर जाता है लेकिन वही जब दूसरे इनिंग पर बोलिंग करते हैं तो पिच धीमी होने के कारण पिच काफी. बाउंड्री चौके छक्के नहीं लगते हैं और वहीं पर गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद मिल जाती है इसलिए बल्ले से अगर चौके छक्के भी मारते हैं तो कैसे चले जाते हैं इसलिए यहां पर जो टीम टॉस जीतेंगे उसका ज्यादा से खिलाड़ी को लेना है।

और वहीं पर बात करें विकेट के बारे में तो देखिए दोस्त 35 विकेट. तेज गेंदबाज लिए हैं 55 विकेट में से मतलब 55 विकेट लिया गया है इस मैदान पर जिसमें से 35 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है और 20 विकेट ही सिर्फ स्पिन गेंदबाज लिए है मेरे दोस्तों तो इस बात का ख्याल, ख्याल रखेंगे आप लोग.

LKK vs ITT Dream11 Prediction in Hindi

अगर इस मुकाबले में फेमस खिलाड़ियों के नाम लिखा जाए तो किशोर काफी अच्छे प्रदर्शन करते हैं उसके बाद नटराजन भी बहुत अच्छे प्रदर्शन करते हैं आईपीएल में आप लोग देखते ही होंगे उनका प्रदर्शन उसके बाद शाहरुख खान विजय शंकर मिथिलेश सचिन राजा सुरेश कुमार यह लोग काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इन लोगों को आप लोगों को हर हाल में टीम पर सम्मिलित करना होगा

ऊपर जो जो भी खिलाड़ी का नाम दिया गया है यह सब खिलाड़ी आपको अपने टीम पर सम्मिलित करना होगा और ध्यान रहे किसी किसी को कप्तान किसी किसी को कप्तान बनाने का प्रयास करेंगे लगभग 7,8 टीम लगाकर

LKK vs ITT Dream11 Prediction in Hindi
LKK vs ITT Dream11 Prediction in Hindi

LKK vs ITT मौसम के बारे में जानकारी प्राप्त करना है तो देखिए.

देखिए अभी भारत में मौसम का। सीजन चल रहा है जिसकी जलते अभी तापमान बहुत ही काम है मतलब 18 से 20 तक है और मैच के दौरान 10 से 12 तक हो जाने की उम्मीद जताई जा रही है तो इस कंडीशन में बरसात आने का संभावना है इसलिए आप लोग हमारे व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन करके रखेंगे वहां पर आप लोग जानकारी प्राप्त कर लेंगे.

दोनों टीमों का फुल स्क्वाड: देखें नीचे।

LKK फुल स्क्वाड 
सुरेश कुमार (विकेटकीपर) बी साई सुदर्शन, एम शाहरुख खान, एम सिद्धार्थ, एम मोहम्मद, के गौतम थमराई कन्नन, अतीक उर रहमान, आर दिवाकर, पी हेमचरण, एल किरण आकाश, झटवेध सुब्रमण्यन, राम अरविंद, बी सचिन, एल किरण आकाश, यू मुकिलेश, केएम ओम प्रकाश, पी विद्युत, वल्लियप्पन युधिश्वरन, एस सुजय।

ITT फुल स्क्वाड 
तुषार रहेजा (विकेटकीपर), विजय शंकर, आर साई किशोर, एनएस चतुर्वेद, बी अनिरुद्ध, अजित राम, एच त्रिलोक नाग, आई वेत्रिवेल, के विशाल वैद्य, राजेंद्रन विवेक, पी भुवनेश्वरन, एस गणेश, मोहम्मद अली, राधाकृष्णन, जी पार्थसारथी, अल्लीराज करुप्पुसामी, एस मणिगंदन, राहुल हरीश, एम राघवन, गणेशन पेरियास्वामी.

Join Our Telegram GroupClick Here
Join WhatsApp ChannelClick Here

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel