गरीब व्यक्ति Dream11 से 15 करोड़ कैसे जीत हासिल किया देख लीजिए इन्होंने बताया जीतने का राज

गरीब व्यक्ति Dream11 से 15 करोड़ कैसे जीत हासिल किया देख लीजिए इन्होंने बताया जीतने का राज : एक बार नहीं दो बार नहीं, चार बार लेकर आया पहले रैंक, जो कि यह गरीब व्यक्ति dream11 पर टीम लगाया करता था लगभग 10 साल से टीम लगाया करता था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तब जाकर की यह। 15 करोड़ का हकदार हुआ, जी हां, मुझे पता है, आप लोग गलत सोच रहे होंगे दिल में आप लोग का आया होगा, कि यह तो गलत ही बता रहा है।

परंतु जो मैं आप लोगों को यहां पर प्रूफ दिखाने वाला हूं ना आपका आंख खुले की खुली रह जाएगी, क्योंकि इन्होंने कैसे जीता है और किस प्रकार से टीम लगाया करता था, सब विनिंग प्रूफ दिखाएंगे, मेरे दोस्त बस पोस्ट को देखिए आप लोग. इसलिए तो मैं आप लोगों को कुछ भी गलत नहीं बता रहा हूं सब प्रूफ के साथ दिख रहा हूं तब आपको विश्वास होगा जितने तो बातें नहीं हो दूसरे को गलत ठहरने के लिए आगे रहते हो.

गरीब व्यक्ति Dream11 से 15 करोड़ कैसे जीत हासिल किया देख लीजिए इन्होंने बताया जीतने का राज

यह गरीब व्यक्ति है ना dream11 पर 10 सालों से टीम लगाया करता था और इस तरह से यह हरता था ना कि क्या बताएं रोड़ों पर सड़कों पर बाजारों पर। यह गरीब व्यक्ति. मदद की गुहार में था। इस प्रकार से यह किरदार हो गया था वही dream11 के चक्कर में

फिर यह लगाते किया लगाते किया एक तरह से एक्सपर्ट हो गया ना कि अब यह करोड़ का मालिक है सबको दान करता है सबको सीखना है यही वह आदमी है जो पहले गरीबों की रेखा में इधर-उधर भटकता था और आज खुद ज्ञान दे रहा है क्या समझ रहे हो आप लोग.

हवा वाली बात नहीं है दोस्त. Dream11 पर किस तरह से टीम लगाया करता था वह भी मैं आप लोगों को नीचे बताऊंगा तब आपको जाकर विश्वास होगा कि हां एक आदमी ही है जो करोड़पति बन सकता है dream11 से कोई फेक वाली टीम नहीं है कोई फेक वाला फेंटेसी एप्लीकेशन नहीं है.

इन्होंने क्या बताया, जब भी टीम लगाओ पहले। यह सोच लो अपने दिमाग में की हां मुझे इस खिलाड़ी को लेना है तो लेना है किसी भी हालत में इसको ड्रॉप नहीं करना है या फिर चले ना चले रन बनाए ना बनाएं जिसको अगर आप लोग ले लो एक बार

तो उसको हटाना नहीं है टीम से सबसे बड़ी गलती यही कर लेते हो मेरे दोस्त जब आप किसी खिलाड़ी को ले लेते हो परंतु आपके दिमाग में क्या उल्टा-पुल्टा. कोई ख्याल आता है फिर उसे खिलाड़ी को हटाकर दूसरा खिलाड़ी को ले लेते हो ऐसा नहीं करना है।

जिस खिलाड़ी को चाहन कर लिए हैं पिच रिपोर्ट देखकर प्रदर्शन देखकर उसे खिलाड़ी को टीम मार सम्मिलित किए हैं तो कभी जिंदगी में उसको रिमूव नहीं करना चाहे आपके दिमाग में जो भी ख्याल आता हो क्योंकि यही सबसे बड़ा राज है dream11 पर करोड़पति बनने का अगर एक दिन फ्लॉप हो गया वह खिलाड़ी तो क्या दूसरा दिन नहीं लगे वही तो गलती करते हो तुम लोग।

अगर एक-एक दिन एक खिलाड़ी ना चले तो दूसरी बार उसको लेना है आप सभी को पता है ना कि हर. एक दिन एक ही जैसा खिलाड़ी का दिन नहीं रहता किसी दिन कोई बहुत ही ज्यादा रन बना लेते हैं किसी दिन बहुत ही कम रन बना पाते हैं तो उसके चक्कर में छोड़ दोगे क्या ऐसा नहीं करना है मेरे दोस्त।

गरीब व्यक्ति करोड़पति बनने के बाद इंटरव्यू में क्या कहा देखें.

दोस्तों यह अब. करोड़पति व्यक्ति गरीब नहीं रहा और यह इंटरव्यू में क्या कहा जब भी आप लोग टीम बना तो सोच समझ कर बना उसके बाद अगर जिस खिलाड़ी को ले लेते हो तो उसे खिलाड़ी को रिमूव ना करो अगर आपके दिमाग में कुछ भी सवाल या जवाब आता हो

तो और बात किया जाए कि उसे खिलाड़ी को लीजिए जिस खिलाड़ी पिछले मुकाबले में रन बनाए हो कैचिंग किया हो बल्लेबाजी किया हो उसे खिलाड़ी को आप लोग लेंगे और यह भी ध्यान रखेंगे जिस टीम में जितने का ज्यादा चांस है उस टीम के बैट्समैन गेंदबाज को ज्यादा सम्मिलित करेंगे।

और जो टीम थोड़ा सा काम मजबूत है और वह अगले टीम को टक्कर नहीं दे पाएगी उसमें आप लोग को कमजोर वाले टीम के सिर्फ ऑलराउंडर प्लेयर को ही लेना होगा क्योंकि कमजोर टीम के ऑलराउंडर प्लेयर काफी धमाकेदार खेलते हैं क्योंकि शुरू-शुरू में बल्लेबाजी करने आते हैं विकेट चले जाती है शुरू, शुरू में बोलिंग करते हैं और काफी चौके छक्के पड़ते हैं।

लेकिन ऑलराउंडर हमेशा बच के ओवर पर बोलिंग करता है बीच के मैच पर बैटिंग करने आता है इसलिए कमजोर टीम के वही खिलाड़ी को लेना है जो बीच के मैच में बैटिंग करता हो बोलिंग करता हो इससे जीत की गारंटी बिल्कुल बढ़ती है खुद मैं इस प्रकार से 10 करोड़ जीते हैं यह. गरीब व्यक्ति इंटरव्यू में कहा।

व्हाट्सएप चैनलज्वाइन किजिए

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel