Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi : आज दूसरा टी20 मैच, में ऐसे बनाओ बेस्ट dream11 टीम कोई नहीं हरा पाएगा।

Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi : भारतीय टीम अपना T20 का पहला मुकाबला जिंबॉब्वे के साथ हार चुकी है और वहीं पर अब इस हार का बदला लेने के लिए आज 7 जुलाई 2024 को 4:00 बजे उतरेगी तो इस दोनों टीम में आप लोग को जानकारी देना चाहूंगा कि यहां बॉलर्स स्पिन गेंदबाज काफी ज्यादा बवाल मचाए हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पहले मुकाबले के बारे में बात किया जाए तो स्पिन गेंदबाजों का काफी ज्यादा बोलबाला रहा था वहीं पर सबसे पहले भारत के. रवि बिश्नोई काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया 4 विकेट लिया और वहीं पर जब जिंबॉब्वे के बॉलर्स ने बोलिंग किया तो सिकंदर राजा भी किसी से कम नहीं सिकंदर राजा भी काफी प्रदर्शन शानदार जानदार किया और वह भी 3 विकेट लिया और इस मैच को. काफी बेहतरीन के साथ जीत का आगाज किया जिंबॉब्वे की टीम।

मैच खेली जाएगी.हिंदुस्तान तथा जिंबॉब्वे के बीच.
टीम T20 सीरीज का मुकाबला नंबर.आज दूसरा मुकाबला खेली जाएगी.
किस मैदान परहरारे स्पोर्ट्स क्लब
आज जितने का सबसे ज्यादा उम्मीद.भारतीय टीम 55%.

Ind Vs Zim 2nd t20 Pitch Report Hindi

यहां पर तो सबसे ज्यादा रन 229 बन चुके हैं परंतु हाल ही में यहां पर बोलिंग पिच देखने को हम लोगों को मिलता है तो आप लोग देखे होंगे पहला मुकाबला जो की मैच हुई हरारे स्टेडियम पर तो यहां पर बॉलर्स काफी ज्यादा तहलका मचा रहे हैं और वहीं पर बल्लेबाजों के लिए चैन नहीं है बैटिंग करना मतलब यह है दोस्तों की यहां पर बॉलर्स काफी अच्छे तादाद में विकेट ले रहे हैं और वहीं पर जो भी टीम पहले टॉस जीते हैं वह सीधा गेंदबाजी करने का फैसला लेते हैं।

Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi
Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi

जैसे ही आप लोग देख लीजिए कल का मुकाबले में भारत को मात्र 109 रन बनाने दिया और अलाउड करवा दिया और जब वहीं पर जिंबॉब्वे की टीम पहले बल्लेबाजी किए तो यह लोग 20 ओवर पर 115 रन ही बना पाए तो सोच लीजिए यहां का पिच कैसा है कि इंडिया की टीम भी है जाती है तो इसी के मुताबिक आप लोग को टीम बनना है मेरे दोस्तों.

IND vs ZIM Weather Report in Hindi: मौसम की जानकारी

देखिए मौसम के बारे में बात किया जाए तो जिंबॉब्वे में 35° सेल्सियस तक तापमान रहेंगे और यहां पर बारिश होने की संभावना नहीं है वैसे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए ।

वहां पर आप लोगों को मौसम से संबंधित अपडेट मिल जाएगा बात किया जाएगा तो उसके बारे में तो यहां पर जो भी टीम टॉस जीतेंगे वह सीधा गेंदबाजी करने का फैसला लेंगे पिछला मुकाबला को देखता हुआ.

Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi & Best Dream11 Team

नीचे फाइनल टीम दिया गया है, आप लोग देख लीजिए, इस प्रकार से टीम बनाएंगे, तो हंड्रेड परसेंट जीत होगी।

विकेटकीपर – क्लाइव मदांडे
बल्लेबाज – शुभमन गिल
ऑलराउंडर – सिकंदर रजा (उपकप्तान), अभिषेक शर्मा, ब्रायन बेनेट, वाशिंगटन सुंदरगेंदबाज – आवेश खान, मुकेश कुमार, सी चतारा, ब्लेसिंग मुजारबानी, रवि बिश्नोई(कप्तान)।

Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi
Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi

 

Ind Vs Zim 2nd t20 Dream11 Prediction Hindi

IND vs ZIM प्लेईंग 11 इस प्रकार से हैं.

India Probable Playing XI: शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, रियान पराग, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, खलील अहमद।

Zimbabwe Probable Playing XI : इनोसेंट काइया , तडिवनाशे मरुमनि, ब्रायन बेनेट, सिकंदर रज़ा (कप्तान), डायोन मायर्स, जोनाथन कैंपबेल, क्लाइव मदांडे (विकेटकीपर),  ल्यूक जोंगवे, तेंडई चतारा , वेलिंगटन मसकदज़ा, ब्लेसिंग मुजारबानी।

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel