Jk VS Gm Dream11 Best Team : 1 करोड़ जीतने वाली टीम ऐसे बनाए देखे पूरी रिपोर्ट !

Jk VS Gm Dream11 Best Team : जेके बनाम जेएम के बीच आज मुकाबला खेली जाएगी फाइनल मुकाबला शाम 7:00 से अगर आप लोग यह सोच रहे हैं कि आज के मुकाबले में फेंटेसी एप्लीकेशन पर कप्तान किसको बनाए उप कप्तान किसको बनाएं तो मैं आप सभी को यही बताऊंगा आप सभी उम्र है जो कि अफगानिस्तान के एक अनुभवी ऑलराउंडर है जो कि यह बोलिंग तथा बैटिंग दोनों से पॉइंट अच्छा खासा देता है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो आप सभी इसको कप्तान चुन सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान के बारे में बात किया जाए तो अलेक्स हल जो कि इंग्लैंड के रहने वाले हैं इनको उप कप्तान या फिर कप्तान दे सकते हैं ।

आप सभी को पता ही होगा श्रीलंका में बैटिंग पिच हम साबित होती है बैट्समैनों के लिए और यहां पर बैट्समैन अच्छा खासा प्रदर्शन करता है तो चलिए पोस्ट को अंत तक पढ़ते हैं और फाइनल टीम भी आप लोगों को नीचे देते हैं।

Jk VS Gm Dream11 Pitch Report Hindi

दोस्तों यह जो मैच खेली जाएगी पेलेकेले स्टेडियम पर खेली जाएगी यहां पर जो पहला मुकाबला खेला गया था 1 जुलाई 2024 को पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाया गया था चार्ज के खोकर 20 ओवर पर और वहीं पर जब इसका पीछा किया गया तो 17 पॉइंट 2 बॉल में ही मैच को जीत लिया गया।

तो आप सभी सो सकते हैं यहां पर बैटिंग करने के लिए कितना अच्छा ग्राउंड है उसी के हिसाब से इसी के कंडीशन से आप लोगों को तैयार करना है जो कि मैं आपको नीचे फाइनल टीम दे रहा हूं। 

इस ग्राउंड पर यह सब खिलाड़ी करेंगे राज देख लीजिए पूरी जानकारी ।

दोस्तों इस मुकाबले में यह सभी खिलाड़ी का अच्छा प्रदर्शन रहा है लंका प्रीमियर लीग में आप लोग इन खिलाड़ियों में से किसी को भी कप्तान तथा कप्तान दे सकते हैं क्योंकि काफी अच्छा पॉइंट आप लोग को दे सकेंगे जो के नीचे मैं आप लोगों को इन खिलाड़ियों का नाम लिखा हूं।

K MENDIS, T SEIFERT ,A HALES, P NISSANKA, D DE SILVA, A OMARZAI, I UDANA, D PRETORIUS

यह सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा अनुभवी हैं आप लोगों को भरपूर मात्रा पर पॉइंट देंगे तो आप लोग इन खिलाड़ियों पर दावा ठोक सकते हैं बेहतर टीम बनाने का।

Jk VS Gm Dream11 Best Team

Jk VS Gm Dream11 Best Team
Jk VS Gm Dream11 Best Team

 

Jk VS Jm Dream11 Best Team
Jk VS Gm Dream11 Best Team 2

 

JK vs GM  Playing XI दोनो टीमों का :-

JK Playing XI :- Kusal Mendis (wk), Pathum Nissanka, Avishka Fernando, Rilee Rossouw, Charith Asalanka (c), Dhananjaya de Silva, Fabian Allen, Vijayakanth Viyaskanth, Noor Ahmad, Jason Behrendorff, Asitha Fernando

GM Playing XI : – Alex Hales, Tim Seifert, Azmatullah Omarzai, Sean Williams, Dwaine Pretorius, Isuru Udana, Dhananjaya Lakshan, Niroshan Dickwella (c & wk), Maheesh Theekshana, Lahiru Kumara, Zahoor Khan

WhatsApp Channelclick here 
Telegram Groupclick here

 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

1 thought on “Jk VS Gm Dream11 Best Team : 1 करोड़ जीतने वाली टीम ऐसे बनाए देखे पूरी रिपोर्ट !”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel