IND vs BAN: मोहम्मद शमी ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी भारतीय 11 : इस खिलाड़ी को बाहर कर सबको हैरान किया !

IND vs BAN: मोहम्मद शमी ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी भारतीय 11 : जैसा कि आप सभी को पता ही है कि भारत अपना सुपर 8 का पहला मुकाबला काफी अच्छी तरह से जीत हासिल की और वहीं पर जब बांग्लादेश की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ डीएलएस के तहत बांग्लादेश हार गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज का जो मुकाबला होने वाली है वह अफगानिस्तान तथा इंडिया के बीच अगर आप लोग यह जानना चाहते हैं कि मोहम्मद शमी द्वारा प्लेइंग इलेवन किस प्रकार से चुना है तो आप लोग को यहां पर संपूर्ण जानकारी मिलने वाला है ।

IND vs BAN: मोहम्मद शमी ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी भारतीय 11

दोस्तों आप लोगों को जानकारी देना चाहूंगा देखिए मोहम्मद शमी आप सभी को पता ही होगा कि भारत के मुख्य बॉलर है परंतु वह चोटिल होने के कारण नहीं तो आईपीएल खेल पाए और ना ही तो विश्व कप खेल पाया उन्होंने खुद अपने चैनल के माध्यम से भारतीय 11 खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन तैयार किया गया है।

Mohammed Shami selected Indian 11 against Bangladesh
Mohammed Shami selected Indian 11 against Bangladesh

उन्होंने बताया है कि यह सभी 11 प्लेयर आज बांग्लादेश के साथ खेलने को उतरेगी जिसका जानकारी में आप लोगों को नीचे दे रहा हूं देख लीजिए। विराट कोहली और रोहित शर्मा को रखा है. नंबर 3 पर शमी ने सूर्य कुमार यादव को जगह दी है. इसके अलावा नंबर 4 पर पंत को रखा है. दोस्तों मोहम्मद शमी सबसे चौकाने वाली बात यह किया है।

कि भारतीय प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को जगह नहीं दिया है और वहीं पर कुलदीप यादव की जगह में मोहम्मद सिराज को रखा है जो कि यह काफी चौंकाने वाली प्लेइंग इलेवन हम लोगों को दिखाने में आ रहा है ।

Mohammed Shami selected Indian 11 against Bangladesh

रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, हार्दक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज/कुलदीप यादव और अर्शदीप सिंह।

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel