IND vs BAN Weather Report : एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मिजाज देखे मौसम की जानकारी !

IND vs BAN Weather Report : भारत t20 विश्व कप का सभी मैच जीतता हुआ आ रही है आज वहीं पर नजर पड़ेगी बांग्लादेश पर आप सभी को बताना चाहूंगा आज बांग्लादेश तथा भारत का मैच आयोजित होने वाली है आज रात 8:00 पूर्वाह्न को जिसमें आप लोग यह जानने के लिए इस पोस्ट पर क्लिक करके आए हैं कि आज जो मैच खेली जाएगी यहां का मौसम रिपोर्ट क्या है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो आप लोग पोस्ट को पूरा पढ़िए मौसम रिपोर्ट के साथ-साथ आप लोगों को फाइनल टीम के बारे में भी बताएंगे ताकि आप लोग बेहतर से बेहतर एवं शानदार करोड़ जीतने वाली टीम बनाकर अच्छा रैंक ला सके। 

बांग्लादेश के लिए करो या मरो का मुकाबला

सबसे पहले मैं आप लोगों को बांग्लादेश टीम के बारे में कुछ जानकारी बता देते हैं बांग्लादेश टीम अपना पहला मैच यानी की सुपर 8 का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ हार चुकी है बताना चाहूंगा मैच बारिश के दौरान 28 रन के बदौलत ऑस्ट्रेलिया की टीम जीती थी वह भी डीएस नियम के तहत तो आज बांग्लादेश के लिए काफी अहम मैच है ।

और भी भारत के खिलाफ और भारत के खिलाफ जीतना काफी ज्यादा मुश्किल होगा बांग्लादेश के टीम को बात किया जाए बांग्लादेश तथा भारत के बीच जो मैच खेली जाएगी इसमें जितने का सबसे ज्यादा प्रतिशत किसका है तो यहां पर जाहिर सी बात है कि भारत 99% के साथ है ।

और एक परसेंट सिर्फ बांग्लादेश का है तो यहां पर भारत आसानी के साथ बांग्लादेश को हरा देगी क्योंकि बांग्लादेश के पास उतना ज्यादा अनुभवी बल्लेबाज खिलाड़ी बॉलर्स नहीं है जिसकी वजह से वह इस मैच में हर ही जाएंगे।

IND vs BAN Weather Report

देखिए दोस्तों मैं आप लोगों को जानकारी देना चाहूंगा यह जो मैच खेली जाएगी एंटीगुआ केसर जमीन पर तो यहां पर बारिश की संभावना कम है ।

IND vs BAN Weather Report
IND vs BAN Weather Report

अगर आप सभी भारत के खेल प्रेमी या फिर तो बांग्लादेश के खेल प्रेमी है तो आप सभी के लिए अच्छी खबर है क्योंकि बारिश थोड़ा भी नहीं आने का संभावना है मौसम काफी ज्यादा सुहाना एवं साफ है तो मैच पूरा-पूरा हम लोगों को देखने को मिलेगा।

दोनो टीमों का फूल स्क्वॉड देखे यहां से

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह रियाद, जैकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शाक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शोरीफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel