ENG vs SA Dream11 Prediction: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले के लिए ये है बेस्ट ड्रीम- 11 टीम

ENG vs SA Dream11 Prediction: आज का जो मैच इंग्लैंड तथा साउथ अफ्रीका के बीच खेली जाएगी यह मैच काफी जबरदस्त होने वाली है आप सभी कप्तान के रूप में जोस बटलर को चुन सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान के रूप में आप लोग पी सॉल्ट को चुन सकते हैं यह एक अच्छा कंबीनेशन होगा आपके जीवन में टीम बनाने का।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसके अलावा आप लोग एडम मार्करम को भी कप्तान के रूप में चुन सकते हैं एडम मरकरम ऑनलाइन है वह कभी-कभी अच्छा बोलिंग भी कर लेते हैं और बोलिंग करते हुए विकेट चटकाते हैं तो आप लोगों को दोनों तरफ से एकदम मरकाम पॉइंट दे सकता है।

इंग्लैंड तथा दक्षिण अफ्रीका मैच में किसका जीतने का संभावना ज्यादा !

दोस्तों आप सभी को बताइए होगा कि डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का उच्च स्तर के खिलाड़ियों हैं मतलब यह लोग जब भी टीम उतारते हैं इन लोगों के अंदर काफी जुनून होता है और यह लोग कोई सा भी मैच एक तरफ जीत हासिल कर सकता है आप सभी को बताना चाहूंगा पिछले साल के लिए डिफेंडिंग चैंपियन रहा है और इस बार भी फाइनल तक पहुंचाने का पूरा जोर वह शोर से तैयारी कर रही है और मैच जीता हुआ आ रही है।

अगर दक्षिण अफ्रीका के बारे में बात किया जाए तो दक्षिण नेपाल के साथ ही लड़खड़ा गई थी परंतु मैच तो हार जीत का खेली है आप लोग को यह बात बताई होगा फिर भी जीत का प्रतिशत 30% दक्षिण अफ्रीका का है और वहीं पर 70% इंग्लैंड का है।

आमने-सामने की टक्कर में कौन है सबसे आगे ?

दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच T20 मुकाबला 25 खेला गया जिसमें से 12 इंग्लैंड की टीम ने जीते हैं और 12 साउथ अफ्रीका की टीम ने जीते हैं और एक मैच का कोई भी परिणाम नहीं हुआ था तो यहां पर मैच दोनों के बीच काफी दिलचस्प वह धमाकेदार होने वाली है।

ENG vs SA Dream11 Prediction
ENG vs SA Dream11 Prediction

और वहीं पर आज का मैच का हीरो जोस बटलर एडम मरकाम एवं क्विंटन डी को खोल सकते हैं क्योंकि यह लोग काफी जबरदस्त फॉर्म में है इस बार।

ENG vs SA Dream11 Prediction & Best Team

ENG vs SA Dream11 Best Team

विकेटकीपर – Phil Salt, Quinton de Kock

बल्लेबाज – Jonny Bairstow, David Miller, Harry Brook, Tristan Stubbs

ऑलराउंडर – Moeen Ali, Marco Jansen

गेंदबाज – Jofra Archer, Anrich Nortje, Kagiso Rabada

ENG VS SA Dream11 Prediction Hindi

नीचे बताए गए ये सभी खिलाड़ी को कप्तान के रूप में ले सकते हैं नीचे इस प्रकार से है –

कप्तान की पहली पसंद: Phil Salt || कप्तान की दूसरी पसंद: Jonny Bairstow

उप-कप्तान पहली पसंद: David Miller || उप-कप्तान दूसरी पसंद: Harry Brook

ENG VS SA Dream11 Prediction Hindi

इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड प्लेइंग 11: फिल साल्ट, जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरेस्टो, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, आदिल रशीद, रीस टॉपली।

दक्षिण अफ्रीका प्लेइंग 11: क्विंटन डी कॉक, रीजा हैन्ड्रीक्स, एडेन मार्करम(कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, मार्को यानसेन, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, एनरिक नॉर्किया।

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel