South Africa Vs America Best Dream11 Team : सुपर-8 के पहले मैच में ऐसे बनाएं ड्रीम11 टीम पूरा एनालिसिस के साथ। !

South Africa Vs America Best Dream11 Team :सुपर 8 का महा मुकाबला पहला मैच साउथ अफ्रीका तथा अमेरिका के बीच खेली जाएगी. अगर आप सभी खेल प्रेमी यह जानना चाहते हैं, कि इस टूर्नामेंट में किस प्लेयर को को लेंगे, तो हमें अच्छा रैंक मिलेगा साथ ही साथ यह, जो मैच खेली जाएगी, कि ग्राउंड पर खेली जाएगी और इस ग्राउंड पर किसका क्या प्रदर्शन अच्छा रहा है तो आप लोग पोस्ट को अंत तक पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्तों, बताना चाहूंगा यह जो मैच खेली जाएगी सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेली जाएगी यहां पर बैट्समैन काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आप सभी. कप्तान के रूप में आप सभी मर्कारम को ले सकते है और साथ ही साथ आप सभी दोस्तों आप सभी कैप्टन के रूप में क्विंटन डि काक को ट्राई कर सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान के रूप में आप लोग  एनरिक नॉर्खिया को भी ट्राई कर सकते हैं क्योंकि दोनों ही काफी ज्यादा बेस्ट ऑप्शन होगा आप लोगों के लिए।

South Africa Vs America Best Dream11 Team

दोस्तों इस मैदान पर एनरिक नॉर्खिया का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है यानी कि यह बहुत ही ज्यादा विकेट लिए हैं इस ग्राउंड पर तो आप लोग इसे कैप्टन के रूप में ट्राई कर सकते हैं बताना चाहूंगा अगर साउथ अफ्रीका पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेती है तो आप लोग आंख बंद करके  एनरिक नॉर्खिया को कप्तान बना देंगे।

और वहीं पर ओके तान के रूप में आप लोग कंटेंट डिकॉक को ट्राई कर सकते हैं साथ ही साथ आप लोग एडम मरकाम को भी ले सकते है इस मैदान पर एडम मरकाम का भी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है आप लोग उसे भी ग्रैंड लीग में ट्राई अवश्य करेंगे ।

USA vs SA Match Pitch Report

मैं आप लोग को बात ही दिया हूं कि यह पेज बैटिंग के लिए काफी अच्छा मानी जाती है साथ ही साथ दूसरा इनिंग पर यहां पर कुछ भी हो जाती है जिसके कारण बैटिंग करना मुश्किल पड़ जाता है तो यहां पर जो भी टीम पहले टोल जीतेंगे वह सीधा बैटिंग करने का फैसला लेंगे

साथ ही साथ यहां का एड्रेस इसको 140 का है और सबसे ज्यादा रन जो की बना है 190 का बना है इस ग्राउंड पर दोस्तों अगर यहां पर साउथ अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी करेंगे तो 210 से 220 तक आसानी के साथ बना लेंगे क्योंकि यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका के पास इतने ज्यादा खतरनाक बॉलर नहीं है

जितना वह पिछला मुकाबला में विकेट लिए थे. तो यहां पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ काफी ज्यादा। प्रेशर में एवं दबाव में रहेगी यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका की गेंदबाज.

अमेरिका बनाम साउथ अफ्रीका ड्रीम11 टीम

दोस्तों नीचे मैं आप लोग को जो जो प्लेयर का नाम एवं सूची दिए हैं यह सभी प्लेयर आप लोग आंख बंद करके ले सकते हैं ध्यान रहे तो उसके बाद कुछ प्लेयर का बदलाव किया जाएगा इसलिए आप लोग हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लेंगे.

विकेटकीपर: क्विंटन डी कॉक (कप्तान), एंड्रीज गॉस

बल्लेबाज: शायन जहांगीर, मोनांक पटेल, हेनरिक क्लासेन

ऑलराउंडर: एडेन मार्कराम, ट्रिस्टन स्टब्स, कोरी एंडरसन

गेंदबाज: सौरभ नेत्रवलकर (उपकप्तान), एनरिक नॉर्खिया, मार्को जानसेन

अगर साउथ अफ्रीका की टीम पहले गेंदबाजी करेंगे तो आप लोग एनरिक नॉर्खिया को कप्तान के रूप में दे सकते हैं क्योंकि वह अच्छा ऑप्शन होगा.

 

USA VS SA Dream11 Prediction Hindi

 

USA VS SA Dream11 Prediction Hindi

 

USA vs SA Playing XI

USA Playing XI: शायन जहांगीर, स्टीवन टेलर, एंड्रीस गूस (विकेटकीपर), एरॉन जोन्स (कप्तान), नीतीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, शादले वैन शल्कविक, जसदीप सिंह, सौरभ नेत्रावलकर, अली खान।

SA Playing XI : रीजा हेंड्रिक्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, मार्को जानसेन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, ओटनील बार्टमैन, तबरेज शम्सी।

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL

1 thought on “South Africa Vs America Best Dream11 Team : सुपर-8 के पहले मैच में ऐसे बनाएं ड्रीम11 टीम पूरा एनालिसिस के साथ। !”

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel