Sl Vs NEd Dream 11 Prediction Hindi : वानिन्दु हसरंगा या स्कॉट एडवर्ड्स? किसे बनाएं कप्तान ?

Sl Vs NEd Dream 11 Prediction Hindi : T20 विश्व कप का 38 वा मुकाबला श्रीलंका तथा नीदरलैंड के बीच दिन सोमवार को खेली जाएगी सुबह 6:00 बजे से अगर आप लोग भी इस माह मुकाबले में बेस्ट dream11 टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो यहां पर आप लोग को सभी जानकारी स्टेप बाय स्टेप बताई गई है देखिए दोस्तों यह मैच जो होंगे सेंट लूसिया के ग्रॉस आइलेट स्थित डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड पर खेली जाएगी ।

Sl Vs NEd Dream 11 Prediction Hindi

यहां पर नीदरलैंड कभी भी श्रीलंका को हरा नहीं पाई है जो की नीदरलैंड के लिए काफी चुनौती भरी बात रहेगी जो की नीदरलैंड पूरा जोश वह होश में श्रीलंकाई टीम को हराने के बारे में सोच रहेगी

और वहीं पर नेदरलैंड सुपर 8 का क्वालीफाई के लिए श्रीलंका को चुटकियों में हारना चाहिए मतलब बहुत ही काम गेंद का सामना करवाकर।

Ned Vs Sl Pitch Report Hindi

Gros Islet, St Lucia में जो भी टीम के कप्तान टॉस जीतते हैं तो वो बैटिग करने करने का फैसला लेती है क्योंकि इस ग्राउंड पर बैटिंग करना बहुत ज्यादा आसान है वहीं पर जैसे-जैसे से पीस धीमी होती जाती है ।

फिर रन बना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है और यहां पर दोस्तों श्रीलंका तथा नीदरलैंड के बीच जो मैच होगी पहली इनिंग पर रन बनने का जो उम्मीद जताई जा रही है वह 170 से 180 के बीच तक।

Sl Vs NEd Dream 11 Prediction Hindi
Sl Vs NEd Dream 11 Prediction Hindi

और वहीं पर जो भी टीम टॉस जीतकर बैटिंग करेंगे उसके बाद फिर बॉलिंग करेंगे तो बॉलिंग करने में उनका काफी ज्यादा मदद मिल सकती है तो आप लोग उसके अनुसार टीम बनाएंगे।

SL vs NED Head to Head Record t20i

दोस्तों श्रीलंका तथा न्यूजीलैंड के बीच आमने-सामने तीन महामकाबला खेली गई है जिसमें से श्रीलंका ने तीनों बार जीत पाई है और वहीं पर नीदरलैंड तीन बार हार हुई है तो यहां पर श्रीलंका का पल्ला काफी ज्यादा भारी है ।

और वहीं पर नीदरलैंड अगर अच्छा रन रेट के साथ जीत लेते हैं तो वह सुपरहिट में क्वालीफाई कर सकते हैं इसलिए नीदरलैंड अपना की जान लगा देंगे इस मैच को जीतने के लिए तो आज काफी धमाकेदार मुकाबला हम लोगों को देखने को मिलेगा

Sl Vs Ned Dream11 Team :

कुसल मेंडिस, स्कॉट एडवर्ड्स,

पैथुम निसांका, वानिंदु हसरंगा, बास डी लीड,

लोगान वैन बीक, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना,

नुवान तुषारा, पॉल वैन मीकरेन, टिम प्रिंगल

कप्तान – वानिंदु हसरंगा,

उपकप्तान – लोगान वैन बीक

Srilanka Vs Nedarland Playing 11

Sri Lanka : वानिंदु हसरंगा (कप्तान), कुसल मेंडिस, चरिथ असलंका, पैथुम निसांका, कमिंडू मेंडिस, दसुन शनाका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, नुवान तुषारा

Netherlands: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओ’डॉड, माइकल लेविट, विक्रमजीत सिंह, तेदा निदामानुरु, बास डी लीड, लोगान वैन बीक, सीब्रैंड एंगलब्रेट, पॉल वैन मीकरेन, टिम प्रिंगल, विवियन किंगम।

जॉइन ग्रुप्स लिंक

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए 
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel