INDIA VS CANADA T20 Playing 11 : कोहली की फॉर्म पर रहेगी नजर, सुपर आठ से पहले प्लेइंग-11 में बदलाव की संभावना !

INDIA VS CANADA T20 Playing 11 :दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कनाडा और भारत का मैच 15 जून 2024 को होने वाली है इस दौरान विराट कोहली आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद शुरू शुरू में जैसे ही विश्व कप में उतरे हैं उनका फार्म इतना नीचे गिरा है कि क्या बताएं मतलब वह जीरो पर आउट हो जाते हैं कभी चार रन बनाकर आउट हो जाते हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और अभी तक यह अच्छा रन बनाने में नाकाम रही है। अगर कोहली का इसी तरह से प्रदर्शन रहा तो आगे की मैच में भारतीय टीम मुश्किल में पढ़ सकती है क्योंकि विराट कोहली का चलन भारत के लिए काफी ज्यादा सफल साबित होगी क्योंकि आप सभी को पता होगा जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तो विराट कोहली अपने दम पर अपना टीम को क्वालीफाई की रेस पर लेकर गया था। 

ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में होगा मैच !

जैसा कि आप सभी को पता होगा भारत का सभी मैच पहले न्यूयार्क में खेली गई उसके बाद अब भारतीय टीम फ्लोरिडा पहुंची है और यहां पर उम्मीद जताई जा रही है कि विराट कोहली का भी किस्मत एवं फॉर्म दोनों ही बदलेगा दोस्तों अगर बात किया जाए ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम की पिच बैटिंग के लिए काफी अच्छा साबित होगी ।

क्योंकि यहां पर काफी ज्यादा रन भी बने को दिख सकता है और भारतीय टीम के सभी बैट्समैन अच्छा प्रदर्शन करेंगे कनाडा के खिलाफ और वहीं पर कनाडा टीम की बात किया जाए तो अब तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है और भारत के साथ जब उतरेगी तो वह भी एक जीत की तलाश में ही उतरेगी।

प्लेइंग-11 में बदलाव की संभावना ! INDIA VS CANADA T20 Playing 11

दोस्तों अगर बात किया जाए भारतीय प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव होगी तो मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा वैसे तो रोहित शर्मा कोई भी प्लेयर को बदलाव नहीं करते हैं परंतु इस बीच पर यशस्वी जायसवाल को जगह दे सकते हैं ।

 

क्योंकि यह सब जायसवाल अपना पहला विश्व कप खेल रहे हैं और उनको कनाडा के खिलाफ खेलने का मौका दिया जाएगा और वह भी काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाकर आए हैं इसी को देखा हुआ उनको भी चुना गया था विश्व कप के लिए।

कनाडा के खिलाफ भारत का दबदबा अत्यधिक

दोस्तों बताना चाहूंगा कनाडा ने आयरलैंड को हराकर 12 रन से विशाल जीत की थी अब कनाडा इस जोश के साथ इंडिया को भी हरण के लिए उतरेगी वहीं पर बात किया जाए भारत का तो भारत दुनिया का नंबर वन ऐसा टीम है जिसे सभी टीम डरते हैं ।

तो यह मुकाबला काफी रोमांचक एवं संघर्ष हम लोगों को देखने को मिल सकता है और वहीं पर बात किया जाए चांस जीतने की तो भारत का चांस 90% है वहीं पर कनाडा का चांस 10% है।

दोनो टीमों का प्लेइंग इलेवन –

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, जैसवाल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह

कनाडाः आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, दिलप्रीत बाजवा, निकोलस किरटॉन, श्रेयस मोवा (विकेटकीपर), डिल्लों हेलीगर, साद बिन जफर (कप्तान), कलीम सना, जुनैद सिद्धिकी,जेरेमी गॉर्डन

टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
व्हाट्सएप चैनलक्लिक कीजिए 

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel