PAK VS CAN Dream 11 Team : इस तरह से बेहतरीन टीम चुने ताकि dream11 पर आसानी के साथ जीत सके !

PAK VS CAN Dream 11 Team :अगर आप लोग भी पाकिस्तान तथा कनाडा के बीच होने वाली मैच के लिए dream11 टीम बनना चाह रहे हैं तो आप सहिंशाह अफरीदी अर्थात नसीम शाह को कप्तान के रूप में दे सकते हैं क्योंकि जिस ग्राउंड पर आज का मैच होने वाली है यहां पर बॉलर्स का राज चलता है आप सभी को यह भी जानकारी देना चाहूंगा पिछले मैच में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ काफी शर्मनाक हार हारे थी परंतु बॉलर्स का काफी बड़ा योगदान था

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और वहीं पर इंडिया के भी बॉलर्स अपना जलवा दिखाया था तो आप लोग dream11 पर टीम बनाने से पहले आप लोगों को यहां पर नीचे बताई गई सभी स्टेप को पढ़ना होगा क्योंकि सभी प्लेयर्स की जानकारी आप लोगों को सटीक दिए हैं ताकि आप लोग बेहतर से बेहतर टीम बनाकर करोड़ रूपया लाखों रुपया आसानी के साथ जीत सके तो पोस्ट को अंत तक बड़े सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी जानकारी प्राप्त करें।

PAK VS CAN Pitch Report In Hindi

दोस्तों काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर आप सभी बॉलर्स को ज्यादा से ज्यादा लेकर dream11 टीम पर एक टीम अच्छा खासा तैयार कर सकते हैं क्योंकि यहां पर बॉलर्स को काफी ज्यादा मदद मिलती है।

PAK VS CAN Dream 11 Team
PAK VS CAN Dream 11 Team

इसलिए आप सभी अपने dream11 टीम पर बॉलर्स को काफी ज्यादा रखेंगे और वहीं पर वही बैट्समैन को लेंगे जो अच्छा से अच्छा प्रदर्शन दिखाया क्योंकि यहां पर आप लोग को बॉलर्स ज्यादा ही पॉइंट देंगे विकेट चटका कर क्योंकि यह बैटिंग करने के लिए काफी ज्यादा मुश्किल है इस पिच में।

PAK VS CAN Dream 11 Team

दोस्तों पहला ऑप्शन अगर आप सभी dream11 पर एक अच्छी खासी टीम बनना चाह रहे हैं तो आज का मैच में साइन अफरीदी को कप्तान के रूप में चुन सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान के रूप में बाबर आजम को चुन सकते हैं यह पहला विकल्प रहा।

और वहीं पर दोस्तों दूसरा विकल्प में आप सभी नसीम शाह को कप्तान के रूप में चुन सकते हैं और वहीं पर उप कप्तान के रूप में आप लोग हार्ड श्रॉफ को भी चुन सकते हैं क्योंकि पाकिस्तान की जीत आज 80% है और वहीं पर कनाडा 20% उम्मीद है जीतने का तो यहां पर पाकिस्तान के ज्यादा प्लेयर को आप लोग चुनेनेगे ।

PAK VS CAN Dream 11 Team
PAK VS CAN Dream 11 Team
  • विकेटकीपर: एम रिजवान, एस मोव्वा
  • बल्लेबाज: बाबर आज़म (उपकप्तान), एन किर्टन
  • ऑलराउंडर: एस खान, डी हेइलिगर
  • गेंदबाज: एस अफरीदी (कप्तान), एन शाह, एम आमिर, एच रऊफ, जे गॉर्डन

Pak Vs Can Full Squad in T20 World Cup

पाकिस्तानी टी20 टीमः बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमां, हारिस राऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान, नसीम शाह, सैम अयूब और शादाब खान।
कनाडा टी20 टीमः साद बिन जफर (कप्तान), आरोन जॉनसन, रविंदरपाल सिंह, नवनीत धालीवाल, कलीम सना, डिलोन हेलिगर, जेरेमी गोर्डन, निखिल दत्ता, दिलप्रीत बाजवा, श्रेयस मोव्वा, ऋषिव जोशी, परगट सिंह, निकोलस किरटन, रेयानखान पठान और जुनैद सिद्दीकी।
Whatsapp ChannelClick Here
Telegram GroupClick Here

 

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।
इस खेल में आर्थिक हानि संभव है इसलिए अपनी जिम्मेदारी से खेलें हमारी टीम इस खेल के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही किसी से रूपया की मांग करती है ।

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel