Bihar Board Matric Original Marksheet 2024 : इस दिन से वितरण किए जाएंगे ओरिजिनल मार्कशीट जल्दी से देखें

Bihar Board Matric Original Marksheet 2024 :दोस्तों जैसा कि आप सभी हाल ही में यानी की 2024 में मैट्रिक का परीक्षा पास किए हैं और आप लोग अपना परिणाम ऑनलाइन के माध्यम से जारी कर लिए हैं परंतु अभी तक आप सभी ओरिजिनल मार्कशीट का वितरण के लिए इंतजार कर रहे हैं तो यहां पर आप लोगों को हंड्रेड परसेंट सटीक जानकारी दी जाएगी और यह भी बताया जाएगा कि आप लोग का ओरिजिनल मार्कशीट कब से वितरण होंगे आपके स्कूल कॉलेज में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्तों अगर आप सभी दसवीं कक्षा का परिणाम के बाद ओरिजिनल मार्कशीट कैसा प्रोविजनल सर्टिफिकेट के लिए इंतजार कर रहे हैं तो अब आप लोगों को यहां पर बताया जाएगा इंटर का ओरिजिनल मार्कशीट का  भेज दिया गया है अब कब ओरिजिनल मार्कशीट दसवीं कक्षा का कब वितरण किया जाएगा यह आपको बताए हैं ।

Article NameBihar Board Matric Original Marksheet 2024
Types Of ArticleEducation
ModeOnline
Date Of Article09/06/2024
विभागBSEB Patna

 

Bihar Board Matric Original Marksheet 2024

दोस्तों आप लोगों को अधिक जानकारी के लिए बता दूं आप 10वीं कक्षा का ओरिजिनल मार्कशीट आप लोगों का कॉलेज एवं स्कूल पर बहुत ही जल्द वितरण किया जाएगा क्योंकि आप लोगों को पता होगा 12वीं कक्षा का ओरिजिनल मार्कशीट कॉलेज पर अब वितरण किया जाना शुरू हो चुकी है अब इसका नोटिफिकेशन भी जल्द जारी होगी दसवीं कक्षा का मार्कशीट वितरण होने को लेकर।

Bihar Board Matric Original Marksheet 2024
Bihar Board Matric Original Marksheet 2024

इसके साथ-साथ अगर आप लोगों का मार्कशीट किसी भी प्रकार का गलत आ जाता है आपका नाम डिटेल्स तो उसका सुधार कैसे करना है वह भी जानकारी आप लोगों को बताएं हैं।

अब इस प्रकार से मार्कशीट का सुधार होगा गलती होने पर

  • बिहार के सभी शिक्षण संस्थान के सभी प्राचार्य को यह सूचित किया जाता है कि Bihar Board Matric Original Marksheet 2024 में शामिल हुए सभी छात्र – छात्राओं को मार्कशीट देने से पहले सभी जानकारी को संस्थान में रखे रेकॉर्ड से मिलाना लेना होगा।
  • इसके बाद किसी प्रकार का गलती पाया जाता है तो मार्कशीट को उस  छात्र – छात्राओं को नहीं दिया जाएगा ।
  • अगर निर्धारित समय मार्कशीट को सुधार करने के लिए नहीं भेजा जाता है तो इसकी पूरी जवाब देही शिक्षण संस्थान के प्राचार्य कि रहेगी।

Important Links

10th Web Copy Marksheet DownloadClick Here
12th Web Copy Marksheet DownloadClick Here
Whatsapp ChannelClick Here
Telegram GroupClick Here

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel