Ned Vs Sa Dream 11 Prediction : दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड मुकाबले में इस खिलाड़ी को अपने टीम में सेलेक्ट करें, ये खिलाड़ी मालामाल करेंगे

Ned Vs Sa Dream 11 Prediction : जैसे कि आप सभी लोगों को मालूम होगा नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला जो होने वाला है वह आज ही होने वाला है और अगर आप लोग भी dream11 एप्लीकेशन पर टीम बनाते हैं तो आप लोग को हम इस आर्टिकल में प्रेडिक्शन की जानकारी हिंदी में बताने वाले हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप सभी लोगों को हम बताना चाहेंगे नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका मुकाबला 8 जून 2024 को होने वाला है रात 8:00 बजे तो आप सभी लोगों को हम बताना चाहेंगे कि इस आर्टिकल में आप लोगों को हम बताएंगे कि आप लोग अपने टीम में किस खिलाड़ी को जगह दे सकते हैं ताकि आप लोग अपने टीम से एक करोड़ या 2 करोड़ हासिल कर सके ।

Ned Vs Sa Dream 11 Prediction In Hindi 2024

आप सभी लोगों को हम बताना चाहेंगे नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला T20 वर्ल्ड कप का 16वां मुकाबला होने वाला है और आपको बताना चाहेंगे साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच यह मुकाबला 8 जून 2024 को होने वाला है ।

Ned Vs Sa Dream 11 Prediction
Ned Vs Sa Dream 11 Prediction

और नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला रात 8:00 बजे होने वाला है भारत के समय अनुसार और यह मुकाबला नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है बाकी प्रेडिक्शन की जानकारी आगे प्राप्त करें ।

Ned Vs Sa Dream 11 Prediction In Hindi 2024 All Players

  • VICKETKEPER :- QUINTON DE KOCK , HEINRICH KLAASEN , SCOTT EDWARDS को आप लोग विकेटकीपर के रूप में अपने टीम में सेलेक्ट कीजिए ।
  • बल्लेबाज :- REEZA HENDRICKS , MAX ODOWD को आप लोग अगर बल्लेबाज के रूप में सिलेक्ट करेंगे तो आप लोग अधिक अंक हासिल करेंगे ।
  • ALL ROUNDER :- SYBRAND ENGERLBRECHT , BAS DE LEEDE, LOGAN VAN BEEK , AIDEN MARKRAM को आप लोग अपने टीम में ऑलराउंडर के रूप में जरूर से जरूर सेलेक्ट कीजिए ।
  • गेंदबाज :- KAGISO रबड़ा , ANRICH NORTJE को आप लोग गेंदबाज के रूप में सेलेक्ट कीजिए ।

Ned Vs Sa Dream 11 Team

Ned Vs Sa Dream 11 Team
Ned Vs Sa Dream 11 Team

Captain Prediction 

आप लोग अपने टीम में फर्स्ट कप्तान के रूप में LOGAN VAN BEEK खिलाड़ी को सेलेक्ट जरूर कीजिए क्योंकि यह खिलाड़ी आपको अधिक अंक हासिल करवाएंगे ,

और आप लोग दूसरी कप्तान के रूप में खिलाड़ी को जो सिलेक्ट करेंगे उसे खिलाड़ी का नाम AIDEN MARKRAM है इन खिलाड़ी को सेलेक्ट करके आप लोग आसानी से फर्स्ट रैंक हासिल कर सकेंगे ।

VOICE Captain का देखे

BAS DE LEEDE खिलाड़ी को आप लोग DREAM11 में उप कप्तान के रूप में प्रथम चुने , ANRICH NORTJE खिलाड़ी को दूसरी पसंद के रूप में आप लोग DREAM11 में उप कप्तान के रूप में जरूर से जरूर चुनिए ।

कुछ महत्वपूर्ण लिंक से जुड़े

JOINWHATSAPP CHANNEL
JOINTELEGRAM CHANNEL
VISITTRENDING NEWS
VISITSARKARI YOJANA

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel